बॉलीवुडमनोरंजन

Sakshi Malik ने पहनी ऊपर से नीचे तक ट्रांसपेरेंट ड्रेस, लोग बोले- बहुत सुंदर हो

Sakshi Malik ने पहनी ऊपर से नीचे तक ट्रांसपेरेंट ड्रेस, लोग बोले- बहुत सुंदर हो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री ओर मॉडल साक्षी मलिक की खुबसूरती से हर कोई वाकीफ है। साक्षी कार्तिक आर्यन की फिल्म ’सोनू की टीटू की स्वीटी’ के एक गाने ’बम डिगी बम’ में कुछ पलके नजर आईं थी लेकीन उसे गाने से रातों रात उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग बड़ गई। हर कोइ उनकी खुबसूरती देख उनका फैन हो गया। वैसे साक्षी मलिक अभी तक किसी फिल्म में बतौर लीड रोल में नजर नहीं आई फिर भी उनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी है।

साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया के द्वार अपनी अच्छी खासी फैंस फोलोइंग बढ़ाई है। इंस्टाग्राम पर उन्हे 7 मिलियन लोग फोलो करते है। साक्षी अपने फैंस से जुडे रहने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। वह अपने हुस्न का जादू चला के उनके फैंस के धड़कने तेज करती रहती है। अनके फोटो एक से बड़कड़ एक ग्लेमर से भरे होते है। जिसे दिखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते है।

हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेअर किए है। इन तस्वीरों में साक्षी मलिक व्हाइट कलर की बिकिनी पहनें नजर आ रहे हैं। बॉटम में एक्ट्रेस ने एक ट्रांसपेरेंट स्कर्ट भी पहनी है, जो काफी आकर्षक लग रही है।साक्षी मलिक ढलते सूरज के सामने खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड लग रही हैं। साक्षी मलिक अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ा रही हैं।

Related Articles

Back to top button