मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान और आमिर खान ने अल्लाह हू अकबर के नारे लगाने वाली लड़की को दिए 3 करोड़ रुपये!

इस वक्त देशभर में कर्नाटक का हिजाब विवाद मामला काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों पहले मुस्कान नाम की एक लड़की का एक वीडियो का जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था, जिसमें वो लड़की हिजाब पहने हुए अल्लाह हू अकबर के नारे लगा रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने मुस्कान की जहां तारीफ की तो कुछ लोग निंदा करते हुए दिखाई दिए हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्टस में ऐसा दावा तक किया जा रहा है कि मुस्कान खान को एक्टर सलमान खान और आमिर खान ने करोड़ों रुपये बतौर इनाम दिए हैं। इतना ही नहीं तुर्की सरकार ने भी मुस्कान को ईनाम तक देने की बात कही है। पोस्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान और आमिर खान ने मिलकर मुस्कान खान को 3 करोड़ रुपए मिलकर दिए हैं। जबकि वहीं, 2 करोड़ तुर्की सरकार उसे देगी।

वहीं, इन सबके बीच koimoi की एक रिपोर्ट की माने तो फैक्टली ने अपनी रिसर्च में ऐसा दावा किया है कि सोशल मीडिया पर ऐसी झूठी खबरें चल रही हैं। तुर्की सरकार ने भी इस तरह का आधिकारिक बयान तक जारी नहीं किया है, जिसमें ये बताया गया हो कि मुस्कान खान को किसी भी तरह का ईनाम दिया जाएगा। इसके अलावा सलमान खान और आमिर खान की तरफ से भी मुस्कान को ईनाम देने को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जबकि दोनों सितारे इस मुद्दे पर कुछ भी बोलते हुए दिखाई नहीं दिए हैं।

आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या? कुछ दिनों पहले कर्नाटक के एक कॉलेज में हिजाब पहनने की वजह से छात्रों को क्लास में अंदर आने नहीं दिया था, जिसके बाद ये मामला काफी बढ़ता गया। बाद में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की हिजाब पहने हुए दिखाई दी और उसके पीछे लड़कों का ग्रुप नजर आया। जोकि जय श्री राम के नारे लगा रहा था। इस पर लड़की चुप नहीं रही और वो अल्लाह हू अकबर के नारे लड़कों के सामने लगाने लगी।

Related Articles

Back to top button