मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, दोनों को लेकर सामने आई बड़ी खबर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। सलमान और कैटरीना आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है उन्होंने कई हिट फिल्में दी है। सलमान और कैटरीना ने एक साथ कई फिल्में की है और लगभग सभी हिट रही है। आपको बता दे सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दोनों की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। चलिए जानते है इसको लेकर क्या अपडेट आई है…

हालही में फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने बता दे की हालही में एक खबर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे है। कुछ समय पहले ही फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसमे सलमान और कैटरीना की एक झलक दिखाई गई थी। अब खबर सामने आ रही है एक और फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने वाला है। जो की 15 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा। है बता दे की सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 पूरे ट्विटर में ट्रेंड में चल रही है। हलाकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषण नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है की जल्द ही मेकर्स भी ऐलान कर देंगे।

साल 2012 में एक था टाइगर और 2017 में टाइगर जिंदा है आई थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थीं। अब टाइगर 3 आने वाली है।

Related Articles

Back to top button