मनोरंजन

Salman Khan और Kangana Ranaut करने जा रहे है शादी ? दोनों का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और इस दौरान यह अपनी एंप्रेसिव तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। इन तीनों का कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ एक शो के स्टेज पर दिख रही हैं। वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान इस शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं, इस दौरान कंगना रनौत उनके सामने खड़ी हैं और हंसी मजाक करती दिख रही है। इस दौरान वह सलमान खान के कहने पर स्टेज पर ही कपड़े बदलने लगती हैं, इस पर सलमान उनके स्पोर्टिंग अंदाज से इंप्रेस हो जाते हैं और खुश होकर तालियां बजाने लगते हैं।


कंगना रनौत और सलमान खान

वही उस दौरान बाकी लोग भी कंगना के लिए तालीयाँ बजाते दिख रहे हैं। इसके बाद कंगना रनौत और सलमान खान दोनों अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने ‘धक धक करने लगा’ पर डांस करने लगते हैं।


सलमान खान 57 और कंगना रनौत 36 साल की है

इस वीडियो में कंगना और सलमान की केमिस्ट्री देखकर लोग हैरान है। करना और सलमान की इस वायरल वीडियो को देखकर कई लोग दोनों की शादी की बात चलाने लगे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान 57 और कंगना रनौत 36 साल की है, दोनों की उम्र शादी लायक है इस वजह से दोनों की शादी को लेकर बातें कही जा रही हैं, हालांकि इस बारे में दोनों की तरफ से कोई बयान नही आया, क्योंकि यह वीडियो काफी पुराना है और अब जाकर यह वायरल हो रहा है।बता दें कि इस वीडियो को कंगना रनौत के एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, और वहां इनके करीब 5 हजार फॉलोवर्स है।

Related Articles

Back to top button