मनोरंजन

सलमान के शेरा के पास है! कई बॉलीवुड हस्तियों से ज्यादा संपत्ति, 26 सालों से सलमान की कर रहे रक्षा

बॉलीवुड के जब भी बड़ी हीरो की बात आती है तो सलमान खान का नाम उसमें शामिल जरूर होता है! मगर जब बॉलीवुड के स्टारों के बॉडीगार्ड की बात आती है तो सबसे पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम आता है! जिस प्रकार से बॉलीवुड हीरो फेमस होते हैं इसी तरह शेरा का चेहरा भी काफी फेमस है! वह पिछले 26 सालों से सलमान खान की रक्षा कर रहे हैं! अगर शेरा की संपत्ति की बात की जाए तो बहुत सारे बॉलीवुड कलाकारों से कहीं ज्यादा शेरा के पास संपत्ति है! शेरा का जन्म सिख परिवार में हुआ! शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जौली है।

26 साल पहले शेरा की मुलाकात अरबाज खान ने सलमान खान से कराई थी! तभी से लेकर शेरा सलमान खान के साथ हैं! सलमान खान और शेरा मे खास रिश्ता बन गया है! यहां तक कि सलमान खान ने अपनी फिल्म बॉडीगार्ड शेरा को ही समर्पित की थी! शेरा हमेशा सलमान खान की परछाई बनकर उनके साथ रहते हैं!सलमान खान भी शेरा को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं!सलमान खान ने शेरा के बेटे को फिल्मों में लांच करने का वादा किया है।

शेरा की कमाई की बात की जाए तो उन्हें सलमान खान का बॉडीगार्ड रहने पर हर साल 2 करोड रुपए के आसपास मिलते हैं!इसके अलावा शेरा खुद की सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं! जिसमें वह सितारों को सुरक्षा मुहैया कराते हैं! कहा जाता है कि शेरा पहले हॉलीवुड स्टारों को सुरक्षा देते थे! 1993 में शेरा ने टाइगर सिक्योरिटी के नाम से यह एजेंसी चलाई थी! जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर को इनकी सुरक्षा एजेंसी की तरफ से बॉडीगार्ड किए जाते हैं।

Related Articles

Back to top button