मनोरंजन

Salman Khan के 20 साल की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने! सोशल मीडिया में मचा बवाल

Salman Khan Daughter Photo Come in Social Media AI Make This: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सलामन खाना अपनी शादी को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते है, हालही में सलमान खान को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है. हालही में सलमान खान को लेकर एक बड़ी न्यूज़ सामने आ रही थी. दरअसल इन दिनों सलामन खान की 20 साल की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया में चाय हुई है. अगर सलमान खान ने वक्त पर शादी कर ली होती शायद उनके बच्चे भी आज बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे होते. या फिर सोचिए उनकी उम्र क्या होती? या उनकी बेटी या बेटा दिखने में कैसे होते? इन सवालों के जवाब हमारे या आपके पास ना हों, लेकिन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI के पास जरूर है.

हाल ही में जब एआई से सलमान की 20 से 25 साल की उम्र की बेटी के लुक को लेकर सवाल किए गए तो हमारे सामने एक बेहद खूबसूरत सी लड़की फोटो उभर कर आ गई. ये दबंग खान की इमेजिनरी बेटी है, जिसमें सलमान की झलक भी साफ दिखाई दे रही हैं और वह बेहद खूबसूरत है.




गौरतलब है कि सलमान खान ने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बच्चे बेहद पसंद हैं और वह कुछ सालों पहले बच्चे के लिए कोशिश भी कर रहे थे. सलमान ने कहा था, ‘हम बहू की नहीं, सिर्फ बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन भारतीय कानून के अनुसार ऐसा नहीं किया जा सकता.

Related Articles

Back to top button