मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान का खुल गया राज, इसलिए देते हैं नई एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में काम करने का मौका

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज के समय में कौन नहीं जानता है, सलमान खान ने कई हिट फिल्में दी है देते ही जा रहे है। सलमान कई नई फिल्मे जल्द ही सिनेमा घरों में आने वाली है। सलमान खान का बॉलीवुड में एक अलग ही नाम चलता है। सलमान की एक और नई फिल्म आने वाली है कभी ईद कभी दिवाली इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगडे लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाने वाली है। इस फिल्म एक और नाम जो इस समय बहुत चर्चा में है ये नाम है शहनाज गिल है। शहनाज बिग बॉस नजर आ चुकी है और अब वो सलमान खान के साथ अपन फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली है। शहनाज के लिया बहुत बड़ी बात है की उन्हें पहली ही फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला है।

आपको बता दे की शहनाज गिल की नहीं इनसे पहले भी सलमान के साथ कई नई एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है इसमें कई बड़ी एक्टर्स के नाम शामिल है जैसे जरीन खान, स्नेहा उल्लाल, साई मांजरेकर, अनिता हस्सनंदनी ने सलमान खान होम प्रोडक्शन फिल्म हीरो में काम करने का मौका मिला था।

सलमान खान के बारे में बता दे की अक्सर वो अपने करीबियों से जुड़े लोगों को ही फिल्मों में मौका देते हैं क्योंकि सलमान अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को कभी ना नहीं कह पाते। यही कारण है कि सलमान अपनी फिल्मों में अक्सर नए नए टैलेंट को मौका देते हैं।

`शहनाज को मिला बड़ा मौका

आपको बता दे की बिग बॉस से चर्चा में आईं शहनाज गिल को सलमान खान ने बॉलीवुड में काम करने का एक बड़ा मौका दिया है। जी हां वो सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाली हैं।

पलक तिवारी को भी मिला मौका

सलमान की करीबी मित्र श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही सलमान के साथ नजर आने वाली है। बता दे की कुछ समय से खबरे थी की पलक सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अपने करियर की शुरुआत करेंगी लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही है। अब खंबरे है की सलमान खान की फिल्म से पहले पलक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। पलक ठाकुर अनूप सिंह साथ फिल्म ‘रोमियोएस3’ में दिखाई देंगी। लेकिन वो सलमान के साथ दिखेगी।

Related Articles

Back to top button