मनोरंजन

सलमान खान की होने वाली भाभी ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कर्वी फिगर देखकर फैंस हुए पागल

फिल्म नगरी मुंबई में इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के चर्चे काफी ज्यादा हो रहे हैं. अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के रूप में इन्हें पहचाना जाता हैं. लेकिन अपनी खूबसूरती और खूबसूरत फिगर के लिए यह ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अक्सर ही इन्हें जिम के बाहर वर्कआउट के बाद स्पॉट किया जाता हैं और हर बार इनका लुक देखने लायक होता हैं. मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. हाल ही में उन्हें एक बार फिर जिम के बाहर वर्कआउट सेशन पूरा करने के बाद देखा गया. इस दौरान इनका लुक बहुत ही ज्यादा सेंसेशनल लग रहा हैं. इनके वर्कआउट लुक की यह तस्वीरें देखकर शायद आप भी अपना दिल हार बैठोगे.

वर्कआउट सेशन पूरा करने के बाद जब जॉर्जिया एंड्रियानी बाहर आई तो इन्होंने इस दौरान ब्लैक ब्रा लेट और जिम लोअर पहना हुआ हैं. जिसमें इनका लुक बेहद ही बोल्ड और आकर्षक लग रहा हैं. फैंस भी इनके इस अंदाज को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी का फैशन सेंस भी बहुत ही कमाल का हैं. इन्होंने इस दौरान स्नीकर्स, स्मार्ट वॉच और ब्लैक शेड्स जैसी एक्सेसरीज कैरी की हुई थी. कैमरे के लिए इन्होंने बिना हिचकिचाहट एक से बढ़कर एक बेहतरीन पोज दिए.

जॉर्जिया एंड्रियानी का कर्वी फिगर आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही जॉर्जिया एंड्रियानी खुले बालों में एकदम बिंदास लग रही थी. अलग अलग अंदाज में उन्होंने कैमरा के लिए पोज दिए जिसमें इनका फिगर लोगों के सामने प्लांट हो रहा था. इस दौरान उन्होंने बेहद ही कम मेकअप किया हुआ था उसके बाद भी इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं थी.

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने इस खूबसूरत फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम के अंदर बहुत ही ज्यादा समय बिताती हैं. वर्कआउट करने के बाद उन्होंने ऐसा फिगर पाया हैं. इनकी हर अंदाज और अदा पर सोशल मीडिया पर लोग इन के फैन हो जाते हैं. आप भी इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते हैं. इनकी वर्कआउट और फिटनेस टिप्स को फॉलो कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button