मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान ने दुबई में रह रही अपनी दोनों बेटी और पत्नी के नाम कर दी 2500 करोड़ की संपत्ति! जीते है आलीशान जिंदगी

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और आज के समय के पूरे बॉलीवुड में कोई भी ऐसा नही है जो कि सलमान खान की बात को टाल सके. सलमान खान में बहुत सारे लोगो को सीधा जमीन से उठाकर आसमान तक पहुँचाया है और उन्हें रातो-रात स्टार बनाया है जिसके चलते पूरी दुनिया मे इन्हें जाना जाता है. सलमान खान की निजी जिंदगी के बारे में बताए तो वह 56 साल की उम्र में भी कुँवारे है लेकिन हालहि में सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है और इतना ही नही बल्कि सलमान खान की दो बेटिया भी बताई जा रही है जो कि दुबई में रहतक है. आपको बता दे कि सलमान खान की इस पत्नी का नाम नूर बताया जा रहा है और इसका खुलासा सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने ही सबके सामने किया है. इतना ही नही बल्कि खुद सलमान खान ने इसके पीछे की सच्चाई सभी को बताई है जिससे आज तक बहुत सारे लोग बेखबर थे.

Salman khan

सलमान खान की है दुबई में नूर नाम की पत्नी, भाई अरबाज़ के शो में हुआ खुलासा
सलमान खान का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है लेकिन आपको बता दे कि इस समय सलमान खान अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि हालहि में सलमान खान की ज़िंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि सलमान खान की दुबई में नूर नाम की पत्नी और दो बेटिया रहती है. सलमान खान के निजी जीवन को लेकर यह बात उनके भाई अरबाज़ खान के रियलिटी शो द पिंच में सामने आई है जिसमे उन्होंने बताया है कि सलमान खान का दुबई में पूरा परिवार रहता है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अरबाज़ खान में किस सबूतों के आधार पर अपने भाई सलमान खान को लेकर इतनी बड़ी बात बोली है और इसी के साथ-साथ यह भी बताएगे की सलमान खान ने इसका क्या जवाब दिया और क्या इस खबर की सच्चाई बताई.

Salman khan

अरबाज़ खान ने बताए सलमान खान के है दुबई में बीवी बच्चे, सलमान ने भी बताई इसके पीछे की सच्चाई
सलमान खान को लेकर हालहि में एक बात पता चली है कि उनकी दुबई में नूर नाम की पत्नी है और उनकी दो बेटिया भी है. हुआ कुछ ऐसा था कि सलमान खान अपने भाई अरबाज़ खान के रियलिटी शो द पिंच में गए थे. जिसमे उन्होंने एक ट्वीट के बारे में बताया था जिसमे एक शख्स ने लिखा था कि सलमान खान झूठा है क्योंकि उसकी दुबई में नूर नाम की पत्नी और दो बेटिया है जिसके बारे में किसी को भी नही पता है. इसके बाद सलमान खान ने इस खबर की सच्चाई बताते हुए कहा कि यह सभी बेबुनियाद की बाते है जबकि ऐसा कुछ भी नही है और यह बात सभी लोग जानते है कि मैं (सलमान खान) शुरू से ही भारत मे रहता है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सलमान खान ने इसे बेबुनियाद बताया दिया और यही इस खबर की सच्चाई है जो कि खुद सलमान खान ने अपनी जुबान बताई है और रही बात इन तस्वीरो की तो यह जब की है जिस समय सलमान खान किसी इवेंट के लिए दुबई गए थे.

सलमान खान ने एक बार अपनी संपत्ति को लेकर कहा था कि – ‘मेरी शादी हो या ना हो, मेरे मरने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट में दान में जाएगी और अगर मैं शादी ना करूं तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को जाएगी।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक कहे तो सलमान खान के पास लगभग 2300 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं।

Related Articles

Back to top button