बॉलीवुडमनोरंजन

Shilpa Shetty का बड़ा खुलासा, बताया आधी रात को घर आते थे सलमान पीते थे शराब और फिर..हुआ ये

Shilpa Shetty का बड़ा खुलासा, बताया आधी रात को घर आते थे सलमान पीते थे शराब और फिर..हुआ ये

सलमान खान बॉलीवुड के वो जानेमाने अभिनेता है जो किसी परिचय के मोहताज नही है। छोटे बच्चो से लेकर बूढ़े हर कोई सलमान खान के फैन है। इस अभिनेता ने बहुत नाम और शोहरत कमाया है। इनकी दमबाद एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। जितने इनके एक्टिंग और फिल्मों के चरचे लोगो के जुबान पर रहते है। उतने ही चरचे उनकी निजी जिंदगी को लेकर रहते रहें है। सलमान खान की बेचलर लाइफ अकसर विवादो में रही है। अनके जीवन में कही उतार चढ़ाव आए। सलमान की लाईफ में बहुत लड़कियो को आना जाना भी रहा। तो वही वो अपने गर्म मिंजाज के चलते कही बार सुर्खियो में रह चूके है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक बार एक इंटरव्यू मे सलमान खान के बारे में कुछ ऐसी बातो का खुलासा किया था जो सच में हैरान कर देने वाला था। बता दे शिल्पा और सलमान काफ़ी करीबी दोस्त है। शिल्पा ने बताया था के कैसे एक दिन सलमान नशे में धुत देर रात उनके घर जा पहुंचे थे। शिल्पा ने बताया सलमान उन्हें डिनर डेट पर ले जाने आगे थी जहा पहली बार उनकी मुलाकात शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी से हुई थी। इस बात के जीकर सलमान ने भी अपने शो दस के दम मे किया था। सलमान ने बताया वह शिल्पा को लेने उनके घर गए थे। सलमान खान ने आगे कहा था, “ मैंने ऊपर देखा तो शिल्पा के घर की बालकनी में लुंगी पहने एक 6 फीट 2 इंच का एक लंबा-चौड़ा आदमी खड़ा था. ये कोई और नहीं शिल्पा शेट्टी के पारा थे।

सलमान ने आगे बताया के शिल्पा के पापा को देख पहले तो में डर गया था। फिर हिम्मत जुटा के उनसे पूछा हैलो सर कैसे है आप। फिर उसके पापा ने एटीट्यूड से जवाब दीया में ठिक हु, इसे 12 बजे तक ले आना, सलमान ने कहा में 11:30 तक ले आऊंगा। इसके बाद सलमान शिल्पा को लेकर घर आए तब शिल्पा के पापा के हाथ में बडा सा ग्लास देखा और पूछा था कि क्या वे भी उनके साथ ड्रिंक में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि उनके पास आधा घंटा है। इसके बाद सलमान ने बताया था कि मैं ऊपर आया, हमने बात करनी शुरू की. मुझे शिल्पा के पिता से बात कर काफी मजा आ रहा था. वहीं शिल्पा सोने चली गईं और मैं सुबह साढ़े पांच बजे उनके घर से वापस निकला था।

रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया था कि उनके पिता का देहांत 2016 में हो गया था. वहीं जब सलमान को उनके पापा के निधन के बारे में पता चला था तो वो उनके घर आए और उस बार में बैठकर खूब रोये जहां दोनों मिलकर शराब पीते थे। शिल्पा ने खुलासा किया , ‘मुझे याद है, वो कभी-कभी आधी रात को भी मेरे घर आ जाते थे, और तब तक मैं सो चुकी होती थी. फिर सलमान और मेरे पापा साथ बैठकर पेग लगाते थे.’

Related Articles

Back to top button