मनोरंजनराष्ट्रीय

पूजा हेगड़े पर आया सलमान खान का दिल प्यार में दे दी अपनी जान से प्यारी चीज, जल्द करेंगे शादी

सलमान खान को एक्टिंग की दुनिया मे यानी कि बॉलीवुड में काफी इज़्ज़त दी जाती है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में नही बल्कि पूरे देश मे हर कोई सलमान खान की काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. सलमान खान के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते सलमान खान बहुत ही शानदार तरीके से अपना जीवन व्यतीत करते है. सलमान खान की निजी जिंदगी के बारे में बताए तो उनकी उम्र 56 साल से भी ज्यादा हो चुकी है लेकिन फिर भी सलमान खान ने अभी तक शादी नही की है. वर्तमान समय में सलमान खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सलमान खान को लेकर एक बहुत खबर सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान की बॉलीवुड की एक नामी अभिनेत्री के साथ नज़दीकिया काफी ज्यादा बढ़ने लगी है जिसके चलते मीडिया में भी इस समय चारो तरफ इन्ही की बाते हो रही है. बताया जा रहा है कि सलमान खान की इस अभिनेत्री के साथ काफी समय व्यतीत करने लगे है और सलमान के दिल के भी यह अभिनेत्री काफी करीब आ चुकी है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह अभिनेत्री कोंन है जो कि सलमान खान के इतने करीब आने लगी है.

सलमान खान के नए रिश्ते की होने लगी है शुरुआत, बिताने लगे है उस लड़की के साथ काफी समय
सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और हर कोई इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. सलमान खान आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचने में उन्हें काफी समय लगा है और इस मुकाम के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी करी है. सलमान खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में भी बने हुए है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि उनका एक नया रिश्ता है जिसकी शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान का यह नया रिश्ता बॉलीवुड की नामी अभिनेता पूजा हेगड़े के साथ बताया जा रहा है. सलमान खान को पूजा इतनी प्रिय हो चुकी है कि सलमान खान ने पूजा को अपनी वो अनमोल चीज दे दी है जिसे देने के बारे में वह सपने में भी नही सोच सकते है. आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान के इस रिश्ते के बारे में बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि आखिर क्यों दोनो के बीच मे नज़दीकिया बढ़ने लगी है.

सलमान खान ने दे दी पूजा को अपनी सबसे अनमोल चीज, इस वजह से बढ़ने लगी है दोनो के बीच मे नज़दीकिया
सलमान खान का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही बेहतरीन रहा है लेकिन आपको बता दे कि सलमान खान इस समय मीडिया में अपने एक रिश्ते की वजह से सुर्खियों में बने हुए है जो कि पूजा हेगड़े नाम की अभिनेत्री के साथ बताया जा रहा है. सलमान खान ने पूजा को अपने सबसे अनमोल चीज निकाल कर दे दी जो कि उनका ब्रेसलेट है जिसे वह किसी को भी नही देते है.

आपको बता दे कि सलमान खान और पूजा के बीच मे नज़दीकिया उनकी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की वजह से बढ़ने लगी है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनो ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है और यही कारण है जिसकी वजह से दोनो कई रातो तक साथ रहेंगे. इसी वजह से उम्मीद लगाई जा रही है कि एक नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है जिससे अभी तक सभी बेखबर है.

आपको बता दे इस खबर के वायरल होते ही फैन सलमान और पूजा की शादी की बाते करने लगे लोग बोल रहे की दोनों जल्द से जल्द शादी करे और सभी को शादी की गुड न्यूज़ दे।

Related Articles

Back to top button