मनोरंजन

चलता फिरता 5 स्टार होटल है सलमान खान की वैनिटी वैन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान मिलती है सारी सुविधा

आपने अक्सर देखा होगा कि बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे फिल्म या फिर सीरियल के सेट से निकलकर एक वैनिटी वैन में जाते हैं, ये वैन बाहर से देखने में जितनी खूबसूरत लगती हैं अंदर से उससे कहीं ज्यादा आलीशान और हर वो सुविधा से लैस होती है, जिसकी स्टार को जरूरत होती है।

लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस वैनिटी वैन की क्या कीमत होगी?

सलमान खान को ही ले लीजिए, सलमान खान घर और सेट के बाद सबसे ज्यादा समय अपनी इस वैनिटी वैन में ही बिताते है। ये अंदर से दिखने में किसी महल से कम नहीं है। सलमान खान की वैनिटी को अगर चलता फिरता आलीशान अपार्टमेंट कहें तो इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा, क्योंकि यहां जरूरत की हर चीज मौजूद है। सलमान खान की वैनिटी वैन डार्क, चारकोल ग्रे रंग की है। यह वैन बाहर से जितनी खूबसूरत है, अंदर से इसका इंटीरियर भी उतना ही खास है। सलमाम खान की ये वैनिटी वैन मोरफेस की तरफ से डिजाइन की हुई है, इसमें मीटिंग रुम, बैड, बाथरुम, मैकअप टेबल आदि सब कुछ मौजूद है। इस वैन के अंदर सलमान खान की बड़ी सी तस्वीर लगी हुई है। यहां एक आरामदायक कुर्सी है, और बगल में सोफा भी है।

salman khan

पास ही मेकअप के लिए जगह बनी हुई है, सेट पर जाने से पहले सलमान यहीं तैयार होते हैं। सलमान खान ने अपने वैनिटी में अपने हिसाब से हर चीजों की सुविधाओं से लैस है और लगातार वो यहां पर काम करते हैं। अगर बात करें इसकी कीमत के बारे में तो सलमान की इस वैनिटी वैन की कीमत तकरीबन 4 करोड़ रुपए है। सलमान खान की नहीं बल्कि हर अभिनेता या अभिनेत्री के पास वैनिटी वैन होती है। जिसमें वह सूट से पहले और बाद में वक्त बिताते हैं।

Related Articles

Back to top button