मनोरंजन

पूजा की वजह अभी तक कुंवारे हैं Salman Khan! खुद किया खुलासा जानिए कौन है ये लड़की

Salman Khan Open Secret with Dream Girl 2 Pooja: सलमान खान बॉलीवुड के अभिनेताओं में से हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान 57 साल के हो रहे हैं लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है, हालांकि अक्सर उनकी शादी को लेकर तरह-तरह की बातें सुनने को मिलती हैं, इसी बीच सलमान खान ने अभी तक शादी ना करने की वजह बताई है, दरअसल बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए एक नया प्रमोशनल वीडियो जारी किया, जिसमें आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा को सलमान खान से बात करते हुए दिखाया गया।


ये है वजह

‘ड्रीम गर्ल 2’ की इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि भाईजान और पूजा के बीच फोन पर रोमांटिक बातचीत हो रही हैं और भाईजान पूजा के चांद से मुखड़े का दीदार करने के लिए उत्सुक नज़र आ रहे हैं, इस दौरान सलमान खान पूजा से कहते हैं कि ‘अब तक कुंवारा हूं तुम्हारे चक्कर में मैंने किसी से शादी नहीं की है, इसके बाद भाईजान कहते हैं कि चेहरा कब दिखा रही हो, तभी पूजा कहती हैं कि- वीडियो कॉल करो, लेकिन तभी लाइट भग जाती है, इसके बाद पूजा कहती है कि अब चांद का चेहरा देख लो मेरा 25 अगस्त को देख लेना।



बता दें कि यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल की सीक्वल है, ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ साउथ एक्ट्रेस नुशरत भरुचा नज़र आई थी, लेकिन इस बार उनकी जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे को लिया गया है। बता दे राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनने वाली यह एक रोमांचक फिल्म है जो 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button