मनोरंजन

अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ सलमान खान कर रोमांस, लिस्ट में कई नाम शामिल एक तो 30 साल छोटी

अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ सलमान खान कर रोमांस, लिस्ट में कई नाम शामिल एक तो 30 साल छोटी

सलमान खान बॉलीवुड के वो जानेमाने अभिनेता है जो किसी परिचय के मोहताज नही है। छोटे बच्चो से लेकर बूढ़े हर कोई सलमान खान के फैन है। इस अभिनेता ने बहुत नाम और शोहरत कमाया है। इनकी दमबाद एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। सलमान सिर्फ भारत में ही नही पुरी दुनिया में अच्छी फैन फॉलोइंग रखते है। जितने इनके एक्टिंग और फिल्मों के चरचे लोगो के जुबान पर रहते है। उतने ही चरचे उनकी निजी जिंदगी भी रहते है। सलमान 56 के होने के बाद भी अभी तक कुंवारे है उन्होने शादी नही की है। लेकीन सलमान खान ऑन स्क्रीन अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर चूके है। चलिए आपको बता ते है उन एक्ट्रेस के नाम l।
सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा न अपना डेब्यू ’दबंग’ फिल्म से किया था। इस फिल्म मै उनके साथ सलमान खान थे तब उनकी उम्र 46 साल की थी और सोनाक्षी 23 साल की थी। फिल्म में दोनों को रोमांस करे दिखाया गया है। लोगों को दोनो की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी और यह फिल्म सुपरहिट रहीं थी।
सोनम कपूर
2015 में आई फिल्म ’प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के संग रोमांस करते नजर आए थे। उस वक्त सोनम कपूर सलमान खान से 20 साल छोटी थी। इस फिल्म मै दोनों की जोड़ी को लोको ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने अच्छी कमाई की थी।
दिशा पटानी
सलमान खान की एक्शन फिल्म ‘राधे’ में बॉलीवुड की यंग और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी. इस फिल्म में सलमान खान अपने से 27 साल छोटी दिशा पाटनी के साथ रोमांस कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button