मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान ने किया ऐश्वर्या राय को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- “अगर मैं ऐश्वर्या को मारता तो वो जिन्दा ही नहीं बचती”

सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म Tiger 3 को लेकर चर्चे में है. सलमान खान के वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ चर्चे रहे है लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसे अभी तक सलमान खान भुला नहीं पाएं है. हम जिस एक्ट्रेस का नाम बताने जा रहे है वो कोई और नहीं बल्कि विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) है. ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर की चर्चा अक्सर सोशल मीडिया में होती रहती है. सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से नजदीकियां बढ़ी थी. इस फिल्म के बाद दोनों को अक्सर साथ में देखा जाने लगा. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और लम्बे समय के रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए. सलमान खान से अफेयर के बाद ऐश्वर्या रॉय ने उनके ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे जो वाकई में चौका देने वाला था.

Aishwarya Rai Salman Khan Breakup

Salman Khan को लेकर Aishwarya Rai ने जो खुलासा किया था वो वाकई में चौका देने वाला था. ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की मुझे रोज टॉर्चर किया जाता था. ऐसा लगता था की मै जानवर की जिंदगी जी रही हूँ. लम्बे समय तक मै अपने जख्म लोगो से छुपाती रही. जब भी मै किसी से बात करती सलमान खान मुझे मारने लगते थे. उन्हें लगता था मै उन्हें धोखा दे रही हूँ. मेरा अफेयर किसी से चल रहा है. वो मुझे हर दिन जलील करते थे.

यह है बड़ी वजह Aishwarya Rai Salman Khan Breakup

एक इंटरव्यू के दौरान जब एक महिला पत्रकार ने Salman Khan से सवाल पूछा की आपने क्या ऐश्वर्या राय पर हाँथ उठाया है यानी की क्या उन्हें मारा है? तो जवाब में सलमान खान ने कहा की मैंने टेबल पर जोर से हाथ पटका और टेबल टू गई थी. तो समझ ले जब मैं इतना गुस्सा वाला हूँ. तो मै Aishwarya Rai को मारता तो उनकी तो मौत ही हो जाती. ये महज एक बकवास है मैंने उनके साथ ऐसा कुछ नहीं किया है. किसी को फटकारने जा रहा हूं.अगर मैंने ऐसा किया होता तो मुझे नहीं लगता कि वह बच गई होती.’

Related Articles

Back to top button