मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान ने कहा की शादी करू या न करू पर पापा जरूर बनूँगा जल्द दूंगा गुड न्यूज़

सलमान खान एक्टिंग की दुनिया में बेशुमार नाम और दौलत कमाई है।ये बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना चुके हैं।फिल्म इंडस्ट्री में ये काफी दशकों से काम कर रहे हैं ।सलमान खान की एक्टिंग की तुलना में इनकी निजी लाइफ को लेकर काफी चर्चा होती है।इसके पीछे एक निजी वजह भी है वो है। दबंग खान अब तक शादी न करना। अभिनेता मौजूदा समय में 56 साल के हो गए हैं। लेकिन इन्होंने अब तक अपना घर नहीं बसाया।

पिता बनने की दबंग खान की इच्छा

हालांकि अभिनेता का कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से अफेयर भी रहा ,लेकिन एक समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया। सलमान खान के फैंस अक्सर अभिनेता शादी के बारे में सवाल करते हैं ?लेकिन भाई जान इसका जवाब देने से बचते रहते हैं।हाल में सलमान खान ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है। अभिनेता का कहना है कि उन्होंने अगर शादी नहीं भी की तब भी वे पिता जरूर बनेंगे ,तो चलिए सलमान खान के इस बयान के बारे में।

सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर कहा कि उन्हें शादी को लेकर तो नहीं पता, लेकिन वो बाप जरूर बनेंगे।सलमान खान का एक्टिंग की दुनिया में जादू फैंस के ऊपर पर चढ़कर बोलता है। सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है। जिन्होंने बड़े पर्दे पर अलग-अलग रोल को अलग अलग अंदाज में फिल्म आया है। इन्होंने अधिकतर रोमांटिक फिल्में की है। लेकिन इनकी असल लाइफ में रोमांस का कमी है। फैन अक्सर उनसे शादी को लेकर सवाल करते हैं तो ऐसे में अभिनेता ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा कि वो पिता जरूर बनेंगे।

56 साल के हो चुके पर की नहीं शादी

सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दर्द को बयां किया है।इसमें उनका कहना था कि वो पिता बनने की चाहत रखते हैं। जैसा कि आप जानते होंगे कि सलमान की उम्र 56 साल की हो गई है। और उन्होंने अब तक शादी नहीं की तो ऐसे में पिता कैसे बनेंगे ? तो हम आपको बता दें कि वो अत्याधुनिक तकनीकी के माध्यम से पिता बनेंगे।

जैसे बॉलीवुड के अन्य हस्तियां माता पिता बने है इनमे प्रियंका चोपड़ा और प्रीति जिंटा का नाम भी शामिल है। ये सरोगेसी के जरिए माता पिता बने हैं। इसके अलावा सलमान किसी के बच्चे को गोद भी ले सकते हैं।दबंग खान का फिल्मी कैरियर आज भी बुलंदियों पर है।इन्होंने कई नए एक्टर को अपनी फिल्मों से डेब्यू किया यही वजह है कि न्यू एक्टर इन्हे अपना गॉडफादर मानते है।

Related Articles

Back to top button