मनोरंजन

शादीशुदा अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे सालमन खान दोनो रुके थे एक ही होटल में, लेकिन भाईजान की ख्वाहिश रह गई अधूरी

शादीशुदा अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे सालमन खान दोनो रुके थे एक ही होटल में, लेकिन भाईजान की ख्वाहिश रह गई अधूरी

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान वो सुपरस्टार है। जिन्हे किस तरह के परिचय की जरूरत नही है। अपने दमदार अभिनय के चलते आज सिर्फ भारत मे नही पूरे दुनिया भर में जबजबस्त फैंस फॉलेइंग रखते। सब के चहेते भाई जान फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी के वजह से भी काफी चर्चा में रह चुके है। 56 साल के हो चुके सलमान अभि भी कुंवारे है। लेकिन बॉलीवुड कि हसीनाओं के साथ उनकी नजदीकी और अफेयर के चर्चे किस से छुपे नही है।

सलमान खान के लाइफ मे बहुत सारी खूबसूरत लड़कियों का आना जाना रहा है। लेकिन संगीता बिजलानी एक मात्र वो अभिनेत्री है जिन के साथ सलमान की शादी होने वाली थी। शादी के कार्ड तक छप गए थे। सिर्फ निकाह होना बाकी था। लेकिन आखरी वक्त पर उनका रिश्ता टूट गया था। कहा जता है के संगीता बिजलानी ने सलमान खान को किस दूसरी लडकी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। सलमान खान संगीता बिजलानी को डेट कर रहें थे, तब वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बक्तियार पर अपना दिल हार बेठे थे।

सलमान खान अकसर उनसे कॉफी और डिनर के लिए कहती रहते थे। लेकिन जेबा उनकी बात नहीं मानती थी। एक तरह जहा लडकिया सलमान के चार्म पर मरती थी। वही जेबा को इस बात का कोई असर नही पड़ता था। दरहसल जेबा संगीता बिजलानी की दोस्त थी तब सलमान संगीता को डेट करते थे। जेबा यह बात जानती थी इसलिए वह सलमान से दूरियां रखती थी। ओर इस वजह सलमान की दाल नहीं गली ओर जेबा की डेट करने की उनकी ख्वाहिश अधूरी रह गईं।

Related Articles

Back to top button