मनोरंजन

सलमान, SRK और अक्षय नहीं- इस एक्टर की फिल्म बनी Google Most Searched Indian Film 2021

दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल ने (Google Most Searched Indian Film 2021) इस साल की सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें बताया गया है कि इस साल गुगल पर सबसे ज्यादा कौन सी फिल्म सर्च की गई है। इस लिस्ट में टॉप पर सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्म नहीं सूर्या की फिल्म जय भीम ने टॉप किया है। वहीं, आखिरी नंबर पर अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को मिला है।

तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म जय भीम (Jai Bhim) इस साल की सबसे हिट फिल्म रही है। फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया है। देखें पूरी लिस्ट….

शेरशाह दूसरे नंबर पर ओटीटी दुनिया पर साल की सबसे हिट फिल्मों में शामिल है। वहीं, सलमान खान की राधे इस लिस्ट में तीसरा नंबर मिला है। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आई थीं। एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को चौथा नंबर मिला है। फिल्म में अक्की के साथ वाणी कपूर थीं।

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एटर्नल्स (Eternals) इस लिस्ट में शामिल होने वाली टॉप रैंक की विदेशी फिल्म है। एटर्नल्स को पांचवा नंबर मिला है। साउथ स्टार थलापति विजय की सुपरहिट फिल्म मास्टर (Master) को लिस्ट में छठा नंबर मिला है। गूगल पर सबसे अधिक सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट में अक्की की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button