बॉलीवुडमनोरंजन

Sangeeta Bijlani Pics: 64 साल की संगीता बिजलानी ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हर बैठे अपना दिल

Sangeeta Bijlani Pics: 64 साल की संगीता बिजलानी ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हर बैठे अपना दिल

बॉलीवुड फिल्मो मे 80 के दशक मे अपनी खूबसूरती से लाखो के दिलो पर राज कर चुकी संगीता बिजलानी कौन नहीं जानता, उनकी खूबसूरती par बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान भी अपना दिल हार बैठे थे। 80 के दशक की फिल्मो मे संगीता ज्यादातर आइटम सॉन्ग मे नज़र आती थी। उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग थी।


लेकिन अभी के समय मे भी लोग संगीता की खूबसूरती के इतने ही दीवाने है जितने पहले थे। 63 साल की उम्र मे भी संगीता का ग्लैमर आज भी बरकरार है। इस उम्र मे भी उन्होंने खुद को काफ़ी फिट रखा है।

संगीता भले ही फिल्मो से बिकुल दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफ़ी एक्टिव रहती है। उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमर फोटोस इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ाते रहते है।

हाल ही मे संगीता बिजलानी को मुंबई मे मिस दिवा के इवेंट मे स्पोर्ट किया गया जहां उनके ग्लैमर अवतार ने सबका ध्यान उनकी तरफ खींचा। इस दौरान उन्होंने डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी।

वह पिंक रंग की शिमरी ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं। 63 साल की संगीता बिजलानी की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनकी बॉडीकॉन ड्रेस के साथ उनके ओपन हेयर वेवी हेयर और डायमंड इयररिंग्स और न्यूड मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था।

यह बात हर कोई जानता है के एक वक्त था जब सलमान खान संगीता के प्यार मे पागल थे और दोनों रिलेशनशिप मे भी रह चुके है। एक रिपीर्ट के मुताबिक सलमान संगीता से शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। लेकिन आज भी सगीता और सलमान की बीच दोस्ती बरकरार है और आएं दिन संगीता को सलमान के घर स्पोर्ट किया जाता है।

Related Articles

Back to top button