मनोरंजन

सनी देओल का बेटे हैं करोड़ों की सम्पति का मालिक करते है ये काम, सुंदरता पर हर लड़की फ़िदा

सनी देवल बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारे है जिनका आज के समय मे बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और इसी के साथ-साथ सनी देवल जी की सभी लोग काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है.

सनी देवल के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि उन्होंने इतनी सारी हिट फिल्में दी है कि उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है.

अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो सनी देवल के पास आज के समय मे करोडो की सम्पति है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शाही अंदाज में जीना पसन्द करते है. इन दिनों सनी देवल अपने और अनीषा पटेल के बेटे की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है जिसके चलते सभी लोग इन्ही की बाते कर रहे है.

सभी लोगो ने सनी और अमीषा पटेल के इस बेटे को आज से काफी साल पहले ग़दर फिल्मके दिखा था जिसमे वह बहुत छोटा था. सनी के गॉड फ़िल्म के बेटे को अगर वर्तमान समय मे असल मे देख लेंगे तो काफी हैरान हो जाओगे. वर्थमान समय मे सनी का यह बेटे अपनी सुंदरता और अपने लुक्स से लड़कियों को अपना दीवाना बना रहा है. आईए आपको सनी देवल के इस बेटे के बारे में बताते है.

सनी देवल ग़दर फ़िल्म के बेटे के लुक्स के आगे है सभी फैल , देखे तस्वीरे

सनी देवल बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है जिन्होंने अपने समय मे लगभग सभी देश भक्ति वाली फिल्मे की थी जिसके चलते इन्हें सभी लोग अच्छी तरह से जानते है. सनी देवल ने बॉलीवुड की उस समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ एक फ़िल्म की थी जिसका नाम ग़दर-एक प्रेम कथा था.

इस फिल्मे में बॉलीवुड की दुनिया मे मानो तहलका मचा दिया था क्योंकि सनी देवल की इस फ़िल्म को इतना ज्यादा पसन्द किया गया कि सनी की एक्टिंग के चर्चे पूरी दुनिया मे होने लगे. सनी देवल की इस फ़िल्म में उनका एक बेटा भी था जिसका नाम फिल्मे में ‘ जीते ‘ था.

करोडो की सम्पति का मालिक है सनी देवल का बेटा , जीता है आलीशान जीवन

आज के समय में सनी देवल के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष की सुंदरता की लडकिया दीवानी है और इसी के साथ-साथ इनके पास करोडो की सम्पति भी है.

ऐसा इसलिए क्योंकि सनी देवल के बेटे उत्कर्ष ने बहुत सारी फिल्मो में काम किया है और इसी के साथ-साथ उन्होने हालहि में 2018 में एक फ़िल्म भी की जिसका नाम जीनियस था. इस फिल्म में उत्कर्ष ने में हीरो का किरदार निभाया था.

यही कारण है जिसके चलते वर्थमान समय में सभी लोग उत्कर्ष ने लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बना ली है. उत्कर्ष की सम्पति के बारे में बताए तो वर्थमान समय मे इनके पास करोडो की सम्पति है क्योंकि उनके पिता अनिल शर्मा भी एक बहुत बड़े डायरेक्टर है और इसके साथ-साथ निर्माता भी है.

इसके अलावा ने खुद उत्कर्ष ने भी बॉलीवुड में फिल्मे करके काफी नाम और पैसा कमाया है. यही कारण है कि उत्कर्ष के पास पैसो की कोई भी कमी नही है.

Related Articles

Back to top button