मनोरंजन

Welcome 3 : अब अक्षय कुमार के साथ में दिखेंगे संजय दत्त और अरशद वारसी, मुन्ना और सर्किट अब वेलकम 3 में

बॉलीवुड की फिल्म हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार का फिल्म में आना नजर आना तय हो गया है । वहीं कुछ दिन पहले इस सस्पेंस से पर्दा उठाया गया था । अक्षय कुमार ने परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है वहीं चर्चा है कि अक्षय कुमार की वेलकम फ़िल्म की फ़्रेंचाइज़ी वेलकम 3 का भी अब काम शुरू हो चुका है।वहीं बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द इस फ़िल्म की अनाउंसमेंट हो जाएगी।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अब हेरा फेरी के साथ-साथ वेलकम 3 और आवारा पागल दीवाना के सीक्वल पर भी काम शुरू करेंगे। वहीं कहा जा रहा है कि वेलकम थ्री में अब एक नई तिकड़ी दिखाई देगी जिस्म अक्षय कुमार के साथ अब मुन्ना भाई एमबीबीएस के जोड़ी संजय दत्त और अरशद वारसी भी दिखाई दे सकते हैं ।वही वेलकम 3 को हिट कराने के लिए भी मेकर्स ने पूरी की पूरी तैयारी कर ली है।

आपको बता दें की मुन्नभाई एमबीबीएस में संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को लोगों ने ख़ुद पसंद किया था। और यह जोड़ी ब्लाकबस्टर रही थी। ये जोड़ी धमाल में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है। वहीं अब फैन्स को एक लंबे समय के बाद इस जोड़ी को देखने का मौक़ा मिल सकता है। खबरों के मुताबिक़ अब वेलकम 3 में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी भी दिखाई देंगे। ऐसे में अब यह इनके फैन्स के लिये बड़ी ख़ुशख़बरी है।

बॉलीवुड में मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी को बहुत ही दमदार माना जाता है। वही पर्दे पर इस जोड़ी को देखकर लोगों ने खूब मजे लिए हैं। वही अब बताया जा रहा है कि वेलकम3 में अक्षय कुमार परेश रावल के साथ-साथ अरशद वारसी और संजय दत्त भी दिखाई देंगे ।ऐसे में यह जोड़ी कितना कमाल दिखाती है यह देखना होगा।

Related Articles

Back to top button