बॉलीवुडमनोरंजन

Welcome 3 Cast: संजय दत्त और अरशद वारसी हुए फाइनल, वेलकम 3 में नाना पाटेकर और अनिल कपूर को किया रिप्लेस

Welcome 3 Cast: संजय दत्त और अरशद वारसी हुए फाइनल, वेलकम 3 में नाना पाटेकर और अनिल कपूर को किया रिप्लेस

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की सुपर हिट फिल्म वेलकम फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2007 में रीलीज हुआ था। इस फिल्म मै अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ, परेश रावल, नाना पाटेकर और अनिल कपूर जिसे दिज्जग कलाकार थे। फिल्म में अक्षय कुमार परेश रावल की कॉमेडी ने लोगो का खूब मनोरंजन किया था। वेलकम 2007 की सब से बडी हिट फिल्म रही थी। अब वेलकम का तीसरा भाग यानी की वेलकम 3 का एलान फिल्म मेकर्स की तरफ से कर दिया गया है। इस ख़बर से अक्षय कुमार के फैन्स काफी खुस है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस बार वैलकम 3 मे अनिल कपूर और नाना पाटेकर को कास्ट नहीं किया जएगा। मेकर्स ने वैलकम 3 को पहले से ज्यादा कॉमेडी मनोरजन से भरपूर बनाने का मन बना लिया है। इसी वज़ह से अब वैलकम 3 में ओर दो नए स्टार की एंट्री होगी जो लोगो को हसने पर मजबूर कर देगे। दरहसल फिल्म मेकर्स साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल के अलावा। अरशद वारसी ओर संजय दत्त को कास्ट किया है। जो इस फिल्म में कॉमेडी का डबल डोज देगे। संजय दत्त और अरशद वारसी की जोडी मुन्ना भाई एमबीबीएस में लोग पहले देख चूके है। अब दोनों वैलकम 3 में लोगो को मनोरंजन करेगे।

खबर है के संजत दत्ता और अरशद वारसी नाना पाटेकर ओए अनिल कपूर को रिप्लेस कर सकते है। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की है मगर नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना वेलकम 3 बन ही नहीं सकती। वेककम पार्ट 2 में जब अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम ने रिप्लेस किया था और ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

Related Articles

Back to top button