मनोरंजन

संजय दत्त की पत्नी मान्यता का नया अवतार, 44 की उम्र में भी अदाओं से किया मदहोश

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त आज के समय किसी के पहचान के मुताज नहीं है। उन्होंने कई हिट फिल्में की है। संजय दत्त एक समय के सबसे पसंदीदा अभिनेता थे आज भी लोग उनके दीवाने है। बता दे की संजय दत्त हालही में KGF चैप्टर 2 में अधीरा का रोल निभाया था और अपनी दमदार एक्टिंग से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। अब वो शमशेरा में भी दिखने वाले है। संजय दत्त की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने तीन शादी की है। उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त अपने लुक्स को लेकर इंटरनेट पर छा चुकी हैं। चलिए बिना किसी देर किए देखते हैं मान्यता दत्त का लेटेस्ट बोल्ड अवतार।

मान्यता दत्त की नई फोटो आई सामने

मान्यता अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है वो अपनी नई नई तस्वीर अक्सर शेयर करती ही रहती है। इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मान्यता दत्त पिंक ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं, इस फोटो में मान्यता दत्त सीक्वेंस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। पिंक ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हुई है। वहीं कुर्सी पर बैठकर एक्ट्रेस अपने पैरों को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

लुक को सिजलिंग बनाने के लिए काफी शानदार मेकअप किया है। मान्यता ने चेहरे पर कंसीलर और फाउंडेशन का परफेक्ट बेस बनाया हुआ है। ब्लैक लाइनर और पिंक लिपस्टिक में मान्यता बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Related Articles

Back to top button