बॉलीवुडमनोरंजन

डांस के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हुई सपना चौधरी, आँखे फाड़कर देखने लगे लोग शर्म से लाल हुई सपना

हरियाणा की सबसे लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी के चाहने वालों की देश में कोई कमी नहीं है, सपना चौधरी ने अपने शानदार डांस से हर किसी को अपने डांस का दीवाना बनाया है यही वजह है कि आज इन्हें देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। हालांकि सपना चौधरी अब स्टेज शो काफी कम करती है, लेकिन इनकी पुरानी वीडियो आज भी लोग खूब देखते हैं।


सपना चौधरी के गानों में इतनी ज्यादा एनर्जी होती है कि इन्हें देखने वाले लोग अपने आप ही डांस करने पर मजबूर हो जाते है। सपना चौधरी ने जब-जब स्टेज शो किए हैं तो लोगों ने इन पर खूब प्यार बरसाया है।


हालांकि सपना चौधरी कभी-कभी डांस करते-करते उसमें इतनी लीन हो जाती हैं कि उन्हें उप्स मोमेंट जैसी चीजों से गुजरना पड़ता है।

बता दे सपना एक बार स्टेज पर ऐसे ही डांस कर रही थी, उस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी।


दरअसल सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग ‘तू गांव में काली हो जागी चलाकर ढाटा मार के’ पर डांस कर रही थी। इस दौरान लाखों लोगों की भीड़ उन्हे देखने के लिए वहां उपस्थित थी।


इस दौरान सपन एक डांस मूव करते हुए पीछे की तरफ झुकती हैं लेकिन उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती है, लेकिन सपना तुरंत खड़ी हो जाती है और फिर से नाचने लगती है.



सपना चौधरी के इस जज्बे की हर कोई तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। बता दे डांसर सपना की इस वीडियो को Viral Alert नाम के एक यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है।

Related Articles

Back to top button