मनोरंजन

सपना चौधरी का डांस देखतें देखते बेकाबू हो गया दर्शक, जबरन स्टेज में आकर करने लगा गंदी हरकतें

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी ने अपने शानदार डांस की बदौलत वो पॉपुलरटी हासिल की है कि आज इन्हें देश का बच्चा-बच्चा जानता है, सपना चौधरी हरियाणवी गानों पर इस कदर ठुमके लगाती हैं कि वहां मौजूद दर्शकों के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। जब भी यह कहीं स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो इन्हें देखने के लिए वहां लाखों की तादाद में लोग पहुंच जाते हैं।

यही वजह रहती है कि आज इनकी हर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती है। इसी बीच सपना चौधरी की एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों खूब छाई हुई है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। तभी इनके ठुमके को देखकर बेकाबू हुआ एक लड़का उनके बिलकुल करीब आ जाता है और उनसे गलत व्यवहार करने की कोशिश करता है।

लेकिन सपना उस लड़के से दूर भगाती है और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं। इस मूवमेंट को वहां मौजूद लोग अपने फोन में कैद कर लेते हैं। तभी वहां लोग पहुंचते हैं और उस लड़के को स्टेज से नीचे उतार देते हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब स्टेज परफॉर्म करते वक्त सपना चौधरी है, वहां मौजूद लोग स्टेज पर चढ़ गए हो। ऐसा कई बार हो चुका है जब सपना डांस करते रहते हैं और वहां लोग इन्हें देखकर बेकाबू हो जाते हैं और स्टेज पर चढ़ने लगते हैं।

Related Articles

Back to top button