मनोरंजन

बैकलेस कुर्ता पहनकर Sapna Chaudhary ने लगाए ठुमके, डांस देख भीड़ हुई बेकाबू

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है जिन्होंने अपने डांस के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हजारों की संख्या में लोग इनका डांस देखना पसंद करते है। बिग बॉस में जाने के बाद सपना चौधरी पुरे भारत में फेमस हो गई है। इतना ही नहीं सपना चौधरी अब कई फ़िल्मी गानों में भी नजर आ चुकी है। जब भी इनका कोई डांस प्रोग्राम होता है तो लोग भारी संख्या में इनका शो देखने के लिए इकट्ठे हो जाते है। सपना चौधरी के वीडियो अक्सर ही हमें इन्टरनेट पर नजर आ जाते है। एक ऐसा ही वीडियो इन्टरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्सर ही सपना चौधरी को बेकलेस सूट पहनकर डांस करते हुए देखा जाता है। वायरल हो रहे वीडियो के अन्दर हमें सपना चौधरी के ठुमके देखने को मिल रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी स्टेग पर ग्रीन कलर के सूट पहनकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में इन्होने तने छाती के लगा लु मैं गाने पर जबरदस्त डांस किया है। सपना चौधरी का यह वीडियो अब इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस गाने पर इन्टरनेट के ऊपर हमें 3 लाख से भी ज्यादा लाइक देखने को मिल चुके है।

इस वायरल वीडियो के ऊपर लोग जमकर कमेंट कर रहे है। सपना चौधरी का यह वीडियो इन्होने खुद अपने इन्सटा अकाउंट से शेयर किया है। हालाँकि कुछ लोग इस वीडियो बार इनका मजाक भी उड़ा रहे है। लेकिन ज्यादातर लोगों को सपना चौधरी पसंद आती है। यही वजह है की सपना चौधरी का जब भी कोई वीडियो आता है वह तेजी से वायरल हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सपना की सपना चौधरी के इन्स्टाग्राम पर 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। अक्सर ही सपना चौधरी के रील्स और फोटो वायरल होते रहते है।

Related Articles

Back to top button