मनोरंजन

Sapna Chaudhary का डांस देखते देखते बेकाबू हुए ताऊ, करने लगे डांस सपना चौधरी ने भी जोड़ लिए हाथ

Sapna Chaudhary का डांस देखते देखते बेकाबू हुए ताऊ, करने लगे डांस सपना चौधरी ने भी जोड़ लिए हाथ

हरियाणा की डांसर ओर लाखों लोगों की दिलो की धड़कन सपना चौधरी किसी तरह की परिचय की मोहताज नहीं है। हरियाणा के छोड़े से गांव में स्टेज पर डांस करके अपना गुजारा करने वाली सपना आज दुनिया भर में फैमस हो चुकी है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक सपना के डांस के दीवाने है। कहीं वीडियो सॉन्ग से लेकर रियलिटी शो बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुकी है। देश से लेकर विदेश तक सपना के फैंस फॉलोइंग है। सपना आज जिस मुकाम पर है वो अपने मेहनत के दम पर है। आज अपना चौधरी केवल डांसर या सिंगर नहीं रही बल्की देश की जानी मनी पर्सनालिटी बन चुकी है। वह कहीं कंपनी की ब्रैंड के लिए एडवर्टाइजमेंट। सपना अपने डांस के साथ साथ अपनी खुबसूरती के लिए भी जानी जाति है।
जैसी के हमने आपको बताया के सपना चौधरी के डांस के दीवाने बच्चे से लेकर बूढ़े तक है। इसी बीच एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हों रहा है। इस वीडियो मे देख सकते है की एक ताऊ ही अपनी कमर मटकाने लगे। यह नजारा देखकर आप अपनी हसी रोक नहीं पाएंगे। अब यह बात सब जानते हैं कि सपना चौधरी कितना कातिलाना डांस करती हैं। जिस तरीके से डांस करते समय मुस्कुरा कर अपनी अदाएं दिखाती हैं, उससे बच्चे और जवान तो क्या बूढ़े भी उनके दीवाने हो जाते हैं. आज के बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी हरे रंग के सूट पर कितना बेहतरीन डांस कर रही हैं. सपना को देख ताऊ इतना ज्यादा डांस करते हैं कि खुद भी हाथ जोड़ने पर मजबूर हो जाती हैं।
सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहतीं है। वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है। सपना के वीडियो सोशल मीडिया पर और यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो जाते है। उनके डांस के जवान से लेकर बूढ़े तक दीवाने है। सपना जहां भी डांस करने जाति है उनके चाहने वालो की भीड़ वहा जमा हो जाति है। उनकी एक झलक देखने के लिए लॉग बेताब होते रहते है।

Related Articles

Back to top button