मनोरंजन

स्टेज पर डांस करते करते Sapna Chaudhary हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, सामने आया वीडियो

स्टेज पर डांस करते करते Sapna Chaudhary हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, सामने आया वीडियो

हरियाणा की डांसिंग क्वीन कहीं जाने वाली ओर लाखों लोगों की दिलो की धड़कन सपना चौधरी किसी तरह की परिचय की मोहताज नहीं है। हरियाणा के छोड़े से गांव में स्टेज पर डांस करके अपना गुजारा करने वाली सपना आज दुनिया भर में फैमस हो चुकी है। कहीं वीडियो सॉन्ग से लेकर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। देश से लेकर विदेश तक सपना के फैंस फॉलोइंग है। सपना आज जिस मुकाम पर है वो अपने मेहनत के दम पर है। आज अपना चौधरी केवल डांसर या सिंगर नहीं रही बल्की देश की जानी मनी पर्सनालिटी बन चुकी है। वह कहीं कंपनी की ब्रैंड के लिए एडवर्टाइजमेंट। सपना अपने डांस से ज्यादा अपनी खुबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाति है।

सपना के डांस को हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में काफी पसंद किया जाता है। सपना के फैन पेज से आए दिन उनके ढेरों डांस वीडियो शेयर किए जाते हैं. इसी क्रम में सपना का एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस करते-करते अचानक स्टेज पर फिसल कर गिर जाती हैं।

इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना लाइव स्टेज पर डांस कर रही हैं. इस दौरान वे सुपरहिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के डांस को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं. डांस-डांस करते-करते अचानक सपना का बैलेंस बिगड़ता है और वे स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाती हैं. हालांकि सपना सूझ-बूझ से काम लेती हैं और अपने गिरने को भी एक डांस स्टेप बना लेती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button