मनोरंजन

पतली डोरी वाला ब्लाउज पहन और लहंगा पहनकर Sapna Chaudhary ने लगाए ठुमके, डांस देखकर बेकाबू हुए फैंस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इतना शानदार डांस करते हैं कि इन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ती है। सपना चौधरी ने देश में हजारों स्टेज परफॉर्मेंस किए हैं, और इन्हें देखने के लिए हर जगह लाखों लोग पहुंचे हैं। हालांकि अब सपना चौधरी के स्टेज परफॉर्मेंस थोड़े कम हो गए हैं लेकिन ये सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है। सपना अक्सर अपने सोशल मीडिया सैंडल्स पर अपनी तस्वीरें तथा डांस की वीडियो शेयर करती रहती है।

इसी बीच एक बार फिर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने डांस की वीडियो शेयर की है जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। एक्ट्रेस इस वीडियो में जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ जो ब्लाउज पहना हुआ है वो पीछे से बेहद पतली डोर का है। जिसमें एक्ट्रेस अपनी बैक फ्लॉन्ट कर रही है।

सपना चौधरी इस लहंगे में एकदम परी लग रही है। इस दौरान सपना ने अपने बालों को जुड़े में बाँधा हुआ है, और ग्लासी मेकअप के साथ अपने इस खूबसूरत लुक को कंप्लीट किया है। वही सपना चौधरी ने कानों में गोल्डन ईयररिंग पहनी हुई है और बिंदी लगाई हुई है। बता दे सपना चौधरी इस दौरान अपने नए गाने ‘लहंगा महंगा बंदूक ते’ पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। बता दे इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 5.3 मिलियन फॉलोवर्स है।

Related Articles

Back to top button