मनोरंजन

Sapna Chaudhary ने अपने डांस से पूरे इंटरनेट में लगाई आग, देखने वाले हुए बेकाबू

Sapna Chaudhary ने अपने डांस से पूरे इंटरनेट में लगाई आग, देखने वाले हुए बेकाबू

हरियाणा की डांसर ओर लाखों लोगों की दिलो की धड़कन सपना चौधरी किसी तरह की परिचय की मोहताज नहीं है। हरियाणा के छोड़े से गांव में स्टेज पर डांस करके अपना गुजारा करने वाली सपना आज दुनिया भर में फैमस हो चुकी है। कहीं वीडियो सॉन्ग से लेकर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। देश से लेकर विदेश तक सपना के फैंस फॉलोइंग है। सपना आज जिस मुकाम पर है वो अपने मेहनत के दम पर है। आज अपना चौधरी केवल डांसर या सिंगर नहीं रही बल्की देश की जानी मनी पर्सनालिटी बन चुकी है। वह कहीं कंपनी की ब्रैंड के लिए एडवर्टाइजमेंट। सपना अपने डांस से ज्यादा अपनी खुबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाति है।

सपना चौधरी के डांस के बूढ़े बच्चे से लेकर जवान तक हर कोई दीवाने है। हरियाणा की डांसर क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर जमकर आए दिन अपने डांस के जलवे दिखाती रहती हैं. लोग न केवल सपना चौधरी के डांस के दीवाने हैं बल्कि उनकी खूबसूरती के लिए भी लोग पागल रहते हैं. सपना चौधरी का डांस देखकर बच्चे और जवान ही नहीं बूढ़े भी थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. यहां तक की महिलाएं भी उनके गाने सुनकर अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें बैरण नू ढूंढे मार गाने पर डांस एक बार फ़िर लोगो के बीच काफी बवाल मचा रहा है। सफेद रंग के सूट पहकर सपना चौधरी कहर बरसा रही है। सपना चौधरी के कातिलाना डांस को देखकर वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हुई जा रही है. डांस करती सपना चौधरी को अपने फोन में कैप्चर करने के लिए लोग आपस में हीं भिड़े जा रहे हैं. सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो में अपने बाल खुले रखे हैं, जिससे उनका अंदाज और भी ज्यादा दिल धड़काने वाला लग रहा है. अपनी खूबसूरत अदाओं से सपना चौधरी जैसे-जैसे डांस के स्टेप्स करती हैं, वैसे वैसे लोगों के दिलों पर सांप लोट जा रहे हैं. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button