मनोरंजन

Sapna Choudhary Ka Dance: सपना के नशीले नैनो ने लूटी महफिल, इस कदर किया डांस लोग फिर हो गए इनके दीवाने देखें वीडियो

अपने डांस के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर परफॉर्म करने आती हैं, तो वहां की जनता इन्हें देखने के लिए टूट पड़ती है। सपना इस कदर ठुमके लगाती है कि देखने वाले बस इन्हें देखते ही रह जाते हैं। सपना का डांस हरियाणा से लेकर पूरे देश पर मशहूर है, और इनके ठुमके की एक झलक देखने के लिए लोग कहीं भी पहुंच जाते हैं। इसी कड़ी में इनकी एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है।

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग ‘नशीले नैन मेरे’ पर ठुमके लगाती दिख रही हैं। हमेशा की तरह सपना के परफॉर्मेंस को देखने लाखों की संख्या में दर्शक आए हुए हैं। ‘नशीले नैन मेरे’ गजब के ठुमके लगाती हुई सपना के डांस के दौरान एक्सप्रेशन भी हमेशा की तरह कमाल के लग रहे हैं। सपना चौधरी का यह वीडियो हमेशा की तरह लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी को हरे कलर के सूट सलवार में देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ऊपर से बंधा और नीचे से खुला छोड़ा है। अपने डांस स्टेप के सभी के मन को लुभाती हुई सपना अपने शानदार एक्सप्रेशन दे रही है कि इनसे नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो को सुपर स्टार सपना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और इस वीडियो पर अब तक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दे सपना चौधरी के स्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button