मनोरंजन

Sapna Choudhary ने पटियाला सूट पहन लगाए ठुमके, वीडियो देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

हरियाणा की मशहूर डांसर मशहूर सपना चौधरी के पास आज के समय में बहुत लंबी फैन फॉलोविंग वो आज के समय में पहचान की मौताज नहीं है। सपना चौधरी के फैंस आज ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी है। उन्होंने बहुत नाम कमाया है। सपना चौधरी अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना लेती है। सपना हर किसी को अपने डांस से अपना फैंस बना लेते है। सपना चौधरी का एक और वीडियो इन दिनों पूरे सोशल मीडिया में खूब छाया हुआ है।

सपना का ये वीडियो उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है ऐसा कोई नहीं जो उनके इस वीडियो को पसंद नहीं कर रहा है। सपना का ये यूट्यूब में शेयर किया गया है। इस वीडियो में सपना का डांस सभी को अपना देवना बना रहा है। आप इस वीडियो को यूट्यूब चैनल ‘सपना एंटरटेनमेंट’ में देख सकते है। सपना इस वीडियो में अपने सुपरहिट गाने ‘बैरन’ जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है। उनका ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

इस वीडियो को दौरान सपना चौधरी ने हरे रंग का पटियाला सूट और परांदा पहना हुआ है। वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है। बता दे की सपना अपने सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपने नई नई फोटो और वीडियो शेयर करती ही रहती है।

Related Articles

Back to top button