मनोरंजन

सपना चौधरी ने “नशीले नैन” सोंग पर किया डांस, लोगो को किया दीवाना, हो रहा है सपना का ताजा वीडियो वायरल

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी जब भी किसी नये गाने के साथ लोगो के बीच आती हैं. लोगो को मदहोश कर देती हैं. आज के समय में सपना का सिंगिंग और डांसिंग में काफी नाम हैं. फेंस को इनके गाने का और डांस का हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं. जब भी इनका कोइ नया गाना लोंच होता हैं. लाखों लोगो के द्वारा पसंद किया जाता हैं.

लेकिन इन दिनों सपना काफी चर्चा में चल रही है और लोगो की वाहवाही लुटने का मजा ले रही हैं. दरअसल बात यह है की इन दिनों सपना चौधरी का एक नया गाना “नशीले नैन” लोंच हुआ हैं. जिसमें सपना ठुमके मारते हुए दिखाई दे रही हैं. इस गाने पर सपना ने इतना बेहतरीन डांस किया हैं. लोगो के पसीने छुट रहे हैं. सपना का इतना धमाकेदार गाना और डांस लोगो को काफी आकर्षित कर रहा हैं.

सपना चौधरी ने अपने instagram अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. जिसमें वह नशीले नैन गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. सपना ने इस विडियो में हरे रंग का सूट और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ हैं. सपना का यह लुक काफी सिम्पल हैं. इतने सिम्पल लुक में सपना ने ऐसे ऐसे ठुमके लगाए है की देखने वालो की नजर उन पर से नही हट रही हैं. वैसे तो सपना के आए दिन काफी सारे फोटो और विडियो सोशल मिडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस विडियो में जो गाना हैं. वह गाना लोगो के जुबान पर आसानी से चढ़ गया हैं.

सपना बन गई है ब्रांड

जैसे ही सपना का यह विडियो वायरल हुआ. लोगो का काफी प्यार मिला. सपना ने यह विडियो अपने instagram अकाउंट पर शेयर किया हैं. जैसे ही इनका विडियो पोस्ट किया गया. लोगो के द्वारा धनाधन वायरल किया गया. इसके अलावा 56 हजार से भी अधिक लाइक्स मिले. सपना के फेंस ने इनके विडियो पर काफी अच्छे अच्छे कमेंट भी किए हैं.

Related Articles

Back to top button