मनोरंजन

Sara Ali Khan और Shubman Gill करने जा रहे है शादी! सारा अली खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस की यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है और इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल नजर आए। सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर ‘जरा हटके जरा बचके’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इसी बीच सारा अली खान का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वह क्रिकेटर से शादी को लेकर बातें करती नजर आ रही हैं।जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभ्मन गिल की डेटिंग की अफवाह उड़ी थी, इसी बीच एक बार फिर से दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल फिल्म के प्रमोशन के वक्त सारा अली खान ने इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उनसे किसी क्रिकेटर के साथ शादी की संभावनाएं के बारे में पूछा गया।


दादी शर्मिला टैगोर के नक्शेकदम पर चलने को तैयार ?

सारा से पूछा गया कि- क्या आप अपनी दादी शर्मिला टैगोर के नक्शेकदम पर चलने और एक क्रिकेटर से शादी करने के लिए तैयार हैं’, इस पर तो एक्ट्रेस ने कहा- मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता’। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं जिस तरह की इंसान हूं, किसी को ढूंढ़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या करते हैं- अभिनेता, क्रिकेटर, बिजनेसमैन, डॉक्टर…शायद डॉक्टर नहीं, वो भाग जाएंगे।


क्या गिल को डेट कर रही है सारा ?

इसके बाद उनसे पूछा गया कि- क्या आप खुद को भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा खिलाड़ी के साथ डेट करते हुए देखती हैं, तो सारा ने कहा कि- मै उस व्यक्ति से नहीं मिली जिसके साथ मै जीवन भर रहने प्लान बना रही हूँ। आगे सारा ने खुलासा करते हुए कहा कि- ‘मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन में जिस व्यक्ति से मिलने जा रही हूं, उससे मैं अब तक नहीं मिली हूं। मैं वास्तव में ऐसा नहीं सोचती हूं’। बता दे सारा अली खान की लेटेस्ट फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ पिछले हफ्ते 2 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज की गयी है।

Related Articles

Back to top button