मनोरंजन

भाई इब्राहिम के साथ बिकनी में सारा अली खान ने शेयर की फोटो, लोगों ने सुनाई खूब सुनाया

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के आजकल सोशल मीडिया पर खूब चर्चें हैं। उनकी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि खूबसूरत हसीना सारा अली खान अपनी चुलबुली और गुदगुदी स्टाइल को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं।

अभिनेत्री सारा अली खान नवाब खानदान से ताल्लुक रखती हैं और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी। वे बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। आपको बता दें कि हाल ही में मूवी अतरंगी रे से सारा अली खान खूब सुर्खियों में छाई है। मूवी की सफलता के बाद वे चर्चा में आई हैं। इससे पहले भी उनके हॉटनेस के चर्चे होते थे।

फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा सारा अली खान जो कि इन दिनों काफी चर्चा में वे अतरंगी रे में शानदार अभिनय किया था। मूवी में अक्षय कुमार धनुष और सारा अली की एक्टिंग को काफी सराहा गया हैं। इस तिकड़ी ने बॉक्स पर धमाल मचा दिया। मूवी सतरंगी रे में अभिनेत्री सारा खान ने बिहार की रिंकू सूर्यवंशी का किरदार निभाया।

मूवी अतरंगी रे की सफलता के बाद अभिनेत्री सारा अली खान अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है और छुट्टी मनाने में पूरी तरह में बिजी है। इन्हीं छुट्टियों की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। इन्हीं फोटोज और वीडियो में से एक वीडियो है जिसमें सारा अली खान अपने भाई अब्राहिम अली खान के साथ स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही है।

Saif ali khan

इस वीडियो में सारा अली खान और भाई इब्राहिम अली खान दोनों ही स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया में आते ही काफी ज्यादा वायरल हो गया और इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। वही यूज़र्स ने इनको ट्रोल भी करना शुरू कर दिया।

वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स कर कहा कि अपने भाई के साथ इतनी बेशर्म कैसी मुस्लिम है ये। एक यूजर ने लिखा कौन सी बहन अपने भाई के साथ बिकिनी पहन के नहाती है। एक और यूजर ने लिखा,कैसी बहन हो तुम बिकिनी में भाई के साथ मस्ती कर रही हो एक और यूज़र ने लिखा, बेशर्म बहन इसके अलावा भी सारा अली खान के इस वीडियो पर यूज़र्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया यूजर्स के हाथों ट्रोल हो रही हैं। वे इससे पहले भी अपने भाई इब्राहिम के साथ बिकनी में फोटोज शेयर कर ट्रोल हो चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button