मनोरंजन

सारा अली खान बनी लड़की से लड़का चेहरे पर दिखी दाढ़ी मूंछ, लोग बोले शक पहले से था अब यकीन हो गया

सारा अली खान बनी लड़की से लड़का चेहरे पर दिखी दाढ़ी मूंछ, लोग बोले शक पहले से था अब यकीन हो गया

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी तेजी से आगे बढ़ रहीं है। सैफ अली खान की यह लाडली बेटी सारा ने अपने बोल्ड लुक और दमदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री मे अपनी जगह बना चुकी है। सारा के पास एक से बडकर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। बोल्ड ऐंड बिंदास सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर अपनी फोटोस और जिम के वर्कआउट के विडियो शेयर करती रहती है। बता दें सारा फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है। अक्सर सारा को जिम के बाहर स्पोर्ट किया जाता है। उनका जिम आउटफिट लुक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहता है।
sara ali khan viral photos
पटौदी खानदान की लाडली पोती सारा अली खान अकसर सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है। वह काफी बिंदास अंदाज से अपनी लूक फैंस के सथ शेयर करती रहती है। लेकिन इस बार सारा के कुछ फोटोज़ देख फैंस हैरान रह गए। हाल ही मे सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे दाढ़ी-मूंछ के साथ दिखाई दे रही हैं. यह तस्वीर अलग-अलग प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रही है, जिस पर फैन्स जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।
सारा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर किए है। जिस मे वह स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनें नजर आ रही है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है की एस फोटो में सारा को उनके चहरे पर दाढ़ी मूछ दिखाई दे रही है। लेकिन आपको बता दे के सारा ने मजाक के तौर पर ऐसा फोटो शेयर किया है।इस तस्वीर में उन्होंने बियर्ड वाला फिल्टर यूज किया है। सारा ने फिल्म डायरेक्टर होमी अदजानिया को बर्थडे विश किया है।
फोटो के केप्शन में सारा ने लिखा है स्पॉट द फोटोग्राफर! हमेशा मेरी स्त्री पक्ष को बाहर लाने के लिए धन्यवाद, मेरा सुंदर पक्ष. होमी अदजानिया फिर से जन्मदिन मुबारक हो”. सारा की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘मुझे तो पहले से ही शक था’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘अरे! ये कब हुआ’. बता दें, जल्द ही सारा अली खान होमी अदजानिया की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में दिखाई।

Related Articles

Back to top button