मनोरंजन

सारा अली खान बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर आई सामने, नए लुक से सभी के उड़ाए होश

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने नई फोटो की वजह से बहुत चर्चा में चल रही है। आज के समय शायद ही ऐसा कोई होगा जो सारा अली खान को नहीं जानता हो। सारा के पास आज के समय में बहुत लंबी फैन फॉलोविंग है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। सारा अली खान ने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकॉउंट में शेयर की है। इन तस्वीरो में वो बेहद सुंदर लग रही है। सारा ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत काम समय खूब नाम कमाया है।

सारा अली खान की इन फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इन फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही है। सारा अली खान की लगातार नई नई फिल्में रिलीज़ हो रही है। आपको बता दे की सारा ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है।

sara ali khan

लेटेस्ट लुकसारा अली खान व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है और उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए सारा ने न्यूड मेकअप किया है। बालों को सेट कर खुला छोड़ा हुआ है, बता दें कि सारा ने इतना बोल्ड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं।

Related Articles

Back to top button