मनोरंजन

सारा तेंदुलकर का ​बाथरूम वीडियो लीक! वीडियो देखकर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

क्रिकेट के भगवान कहे जानें वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर लुक और स्टाइल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के कम नहीं है। सारा की खुबसूरती देख हर कोई उनका फैन बन जाता है। सारा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती है। ओर अकसर अपने विडियो और फोटोज शेयर करती रहती है। सारा अपने लुक के वजह से हमेशा सुर्खियों मे बनी रहती है। बता दे सारा लंदन मे रहकर अपनी पढाई पुरी कर रही है। घूमने फिरने की शौकीन सारा आइए दिन इंस्टाग्राम पर अलग अलग जगहों की विडियो और फोटो शेयर करती रहती है। सारा को लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की खबरे अक्सर सुने मे आती है।

Sara Tendulkar Bathroom Video

कई बार सारा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा मे बनी रहती है। इंडियन क्रिकेट टीम के उभर ते खिलाड़ी शुभमन गिल और सारा के अफेयर के चर्चा जोरों पर थी। दोनो एक दुसरे को डेट कर रहे है ऐसे खबरे काफी वायरल होती रहती है। हाल ही मे सारा का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दे सारा कुछ कंपनी के लिए एड कर चुकी है। यह वायरल वीडीयो ब्यूटी प्रोडक्ट के प्रमोशन का वीडियो है। यह वीडीयो बाथरूम मे शूट किया गया है। जहां सारा बाथरूम से बाथरूम से मुंह धोकर निकलती है और फैंस पर एक क्रीम लगाती है। वहीं थोड़े ही देर बार सारा का चेहरा दमकने लगता है।

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए साल 2023 का प्लान बताया था। सारा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘2023 का प्लानर आखिरकार तैयार है और मैं इसे लेकर अपना उत्साह नहीं रोक सकती! नए साल से पहले एक नया प्लानर खरीदने से ज्यादा खुशी मुझे किसी और चीज से नहीं मिलती है और इस साल इस खुशी का 10000 गुना अधिक एहसास होने वाला है क्योंकि मैंने अपना खुद का प्लानर बनाया है। यदि आप मेरे जैसे हैं और आप योजना बनाने वालों से प्यार करते हैं तो मैंने आपके लिए भी कुछ छपवाए हैं।

News Source: ibc24.in

Related Articles

Back to top button