मनोरंजन

सारा तेंदुलकर ने ग्रीन ड्रेस में खिचवाई तस्वीर, देख नहीं हटेगी नजर तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे खुद क़ो

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की खूबसूरती बॉलीवुड के किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सारा की फैन फॉलोइंग काफ़ी है। सारा की क्यूट स्माइल ओर उनके लुक्स के लाखो दीवाने है। सचिन की यह बेटी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव है ओर आइए दिन अपने फोटोस ओर वीडियो शेयर करती रहती है। 24 साल की सारा तेंदुलकर लंदन मे रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। खबर है के सारा बॉलीवुड मे अपना डेब्यू भी कर सकती है। लेकिन अभी इसकी पुष्टि नई हुईं है। लेकिन सारा फिलहाल कुछ ब्रांड के लिए फोटोशूट कर रही है। सारा ने ब्रांड के लिए ऐड भी कर चुकी है।

जैसे के हमने आपको बताया के सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते है। हाल है मे सारा ने अपनी कुछ फोटोस इंस्ट्राग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। सारा ने अपनी इस फोटो क़ो इंस्ट्राग्राम स्टोरी मे शेयर किया है। इस फोटो मे सारा ग्रीन ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही हैं। आपको बता दे के सारा ने एक ब्रांड के लिए यह फोयोशूट करवाया है। जिस की यह तस्वीर है। फैंस ने सारा की यह तस्वीर क़ो काफ़ी लाइक किया है ओर ये तस्वीर पर काफ़ी कमैंट्स भी मिल रहे है। एक यूजर्स ने सारा तेंदुलकर को ड्रीम गर्ल बताया, तो कुछ लोगों ने हार्ट इमोजी कमेंट की है। इंस्ट्राग्राम पर सारा तेंदुलकर के 2 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोअर है।

sara

सारा तेंदुलकर ट्रावेल्स के भी काफ़ी शौकीन है ओर इंस्ट्राग्राम पर ट्रावेल्स के फोटोस ओ वीडियो शेयर करते रहती है। सारा ने हाल है मे गोवा के कुछ तस्वीरे शेयर की थी। क्रिकेट क़ो लेकर भी उनकी दीवानगी भी कुछ कम नहीं है। सारा छोटी थी तब से अपने पापा क़ो सपोर्ट करती स्टेडियम मे आती थी। आईपीएल T20 मुंबई टीम क़ो सारा काफ़ी सपोर्ट करते है। आपको बता दे सारा तेंदुलकर का भाई अर्जुन तेंदुलकर ने पिचले साल मुंबई टीम से अपना क्रिकेट का करियर की शुरुवात की है हाला की अभी तक उन्होंने एक भी मैच मे खेलने का मौका नहीं मिला है।

Related Articles

Back to top button