मनोरंजन

Satish Kaushik Death: मशहूर फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक का हुआ निधन, कुछ घंटे पहले ही होली खेलते हुए शेयर की थी तस्वीरें

Satish Kaushik Death: मशहूर फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक का हुआ निधन, कुछ घंटे पहले ही होली खेलते हुए शेयर की थी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी ख़बर निकल के आई है। गुरूवार को फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक ने इस दुनिया को अलविदा कह दीया है। 66 साला की उम्र में उनका निधन हो गया है। इस ख़बर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक छा गया। सतीश कौशिक के निधन की ख़बर की पुष्टि उनके करीबी दोस्त ओर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने ऐक्टर अनूपन खेर ने की है। सतीश कौशिक खूब मस्ती सी होली खेले और उनका आखरी ट्वीटर पोस्ट भी वहीं था। उनके निधन की खबर कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई।

दोस्तो के साथ खेली थी होली

सतीश कौशिक ने अपना आखरी ट्वीट 7 मार्च देर रात को किया था। उन्होनें अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए होली की कही तस्वीर भी शेयर की थी। फोटों में उनके साथ अली जाफर, रिचा चड्ढा, जावेद अख्तर और महिमा चौधरी नजर आ रहें है। इस ट्वीट में उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी की उन्होनें होली जानकी कुटीर जुहू मे खेली थी। ट्वीट कर उन्होनें सब को होली की शुभ कामनाएं दी थी। तस्वीर में सतीश कौशिक का मुस्कुराता चेहरा नजर आ रहा है। इस बीच उनकी निधन की ख़बर लोगों की हैरान कर दीया।

सतीश कौशिक कही दशक से फ़िल्म इंडस्ट्री से जुडे हुए थे। उन्होंने एक से बडकर एक हिट फिल्मों में काम किया था m वही कुछ फिल्मों में बतौर निर्देशक फिल्म की डायरेक्ट भी किया था। सलमान खान की सुपरहिट फ़िल्म ’तेरे नाम’ फिल्म को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था। उन्होंने हर तरह की किरदार निभाए थे। लेकिन लोगो की उनकी कॉमेडी वाले किरदार लगी पसंद आता था। उनका इस तरह अचानक इस दुनिया को अलविदा करने से उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी दुःखी है।

Related Articles

Back to top button