मनोरंजन

Satish Kaushik की मौत को लेकर महिला ने किया बड़ा खुलासा, बताया मेरे पति ने 15 करोड़ रुपए लेकर सतीश कौशिक को मार डाला

Satish Kaushik की मौत को लेकर महिला ने किया बड़ा खुलासा, बताया मेरे पति ने 15 करोड़ रुपए लेकर सतीश कौशिक को मार डाला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्देशक सतीष कौशिक का ऐसे अचानक हुए निधन से सभी को हैरान कर दीया। पुरा बॉलीवुड उनकी ऐसे दुनिया को अलविदा कह देने से शोक में डूबा है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के द्वार सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दे रहें है। इस बीच एक ऐसे खबर निकल के सामने आ रही है। जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा। दिल्ली की एक कारोबारी की पत्नी का दावा करने वाली एक महीला ने दावा किया है के उसके पति ने 15 करोड रूपे के लिए सतीश कौशिक की हत्या की है। दुबई में इन्वेस्टमेंट के लिए इस महीला के पति ने कौशिक से पैसे लिए थे। इस महीला ने दिल्ली कमिश्नर के दफ्तर में ये शिकायत की है के। सतीश कौशिक उसके पति से पैसे मांग रहे थे। लेकिन उसका पति चूका नही चाहता था। इस महिला ने उसके पति पर आरोप लगाते हुए कहा है। सतीश कौशिक की हत्या कुछ दवाईयो द्वारा की गई थी। जिस का इंतजाम उसके पति ने किया था।

कार्डियक अरेस्ट से सतीश कौशिक की हुआ निधन

शनिवार सीनियर पुलिस अफसर ने कहा था के उन्होनें ने दिल्ली फार्महाउस से कुछ दवाई बरामद की थी। जहा 66 साल के सतीश कौशिक मौत से पहले एक पार्टी में सामिल हुए थे। इस के बाद कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया। महीला की शिकायत की कॉपी देखने के बाद उसे बात की गई। जिस ने कहा ये एक सुनियोजित हत्या थी। महीला का एक और दावा किया है। के 13 मार्च 2019 में उस कारोबारी के साथ उसके शादी हुई थी। ओर उसने सतीश कौशिक से उसके पति न मिलवाया था। महिला का कहना है के। सतीश कौशिक 23 अगस्त 2022 को दुबई उसके धर मिलने आई थे जहा उसके पति ने 15 करोड़ रूपे मांगे थे।

सतीश कौशिक की पति से हुई थी काफ़ी बहस

शिकायत में महिला ने कहा मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां कौशिक और मेरे पति दोनों बहस में उलझे हुए थे. कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है और तीन साल हो गए हैं जब उन्होंने मेरे पति को इन्वेस्टमेंट के लिए 15 करोड़ रुपये दिए थे. कौशिक ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया जिसके लिए वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. उन्होंने दुबई में एक पार्टी में ली गई कारोबारी और कौशिक की तस्वीर भी शेयर की. महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था

Related Articles

Back to top button