मनोरंजनराष्ट्रीय

सौरभ शुक्ल का तंज; कहा “अगर RRR और KGF जैसी मूवी बनेगी, तो हमारे लड़के गुटका ही बेचेंगे”

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को ज्यादातर फिल्मों में देखा जाता है, वह उन अभिनेताओं में से एक हैं जो एक साल में बहुत सारी फिल्में करते हैं। हाल ही में उन्हें विमल के ऐड में देखा गया था और इस वजह से वह कुछ समय के लिए चर्चा में रहे थे। वह अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहते थे लेकिन इस बार मामला अलग है और यह एक गुटखा के विज्ञापन के कारण है। इस बार विमल को जोड़ने के बाद अक्षय कुमार बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं| और लोग इससे जुड़े सभी एक्टर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

इससे अक्षय की प्रतिष्ठा खराब होती जा रही है, लेकिन जल्द ही उन्हें अपनी गलतियों का एहसास हुआ और जल्द ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों से माफी मांगी। हालांकि लोग अक्षय कुमार को ट्रोल करते नहीं थक रहे हैं और लगातार उन्हें मीम्स बनाकर ट्रोल कर रहे हैं लेकिन ये मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं| वहीं इस मामले पर अभिनेता सौरभ शुक्ला ने मजेदार रिएक्शन दिया है, जिसके बाद लोग खूब हंसते नजर आ रहे हैं।

इस मामले पर हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार सौरभ शुक्ला ने भी इस मामले पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की थी| आपको बता दें कि सौरभ शुक्ला ने जॉली एलएलबी, पीके और कई अन्य बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। हालांकि इन दिनों सौरव शुक्ला एक व्यंग्य पर अपने फनी रिएक्शन से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं| दरअसल, जहां एक तरफ साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कुमार विमल के आने से बॉलीवुड खिलाड़ी ट्रोल हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button