मनोरंजनलाइफस्टाइल

49 साल की मलाइका अरोड़ा जानिए कैसे खुद को रखती हैं इतना फिट, ये है इस हसीना का डेली रूटीन

Malaika Arora Fitness Secrets: बॉलीवुड की मुन्नी यानि मलाइका अरोड़ा को देखकर कोई भी यकीन नहीं करेगा कि वो 49 साल की हो चुकी और जल्दी ही अपना अर्धशतक पूरा करने वाली हैं। उनकी फिटनेस से भी महिलाओं को खुद को इंस्पायर करती हैं। इस अभिनेत्री ने 49 साल की उम्र में भी अपने फिगर से सबको दीवाना बना देती हैं। आइये जानते हैं इस हसीना के फिटनेस का राज-

Malaika Arora Fitness
कभी मिस नहीं करती जिम

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। वो जिम कभी भी मिस नहीं करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही जिम के बाहर स्पॉट हो जाती हैं। अपने जिम आउटफिट से सभी को अट्रैक्ट करती हैं। हंसते हुए पैपराजी को पोज भी देती हैं। पैपराजी जिम के आसपास उनके इंतजार में खड़े रहते हैं। मलाइका कई आइटम सॉन्ग्स, म्यूजिक वीडियो और बॉलीवुड मूवीज में भी नजर आ चुकी हैं।

Malaika Arora Fitness

फिटनेस की जमकर होती है तारीफ
फैंस मलाइका के फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। यहद आप भी इस एक्ट्रेस की तरह अपनी बॉडी को फिट बनाना चाहती हैं तो आपको भी मलाइका का रूटीन फॉलो करना होग। एक्ट्रेस अपने हेल्थ का हमेशा सतर्क रखती हैं। उनकी फिट और टोन्ड बॉडी किसी को भी हैरान कर देती है। इसके लिए अभिनेत्री वेट एक्सरसाइज के साथ ही योग, मेडिटेशन और डाइट पर विशेष ध्यान देती हैं।

Related Articles

Back to top button