मनोरंजन

‘गंदी बात’ फेम आभा पॉल की हॉटनेस देख छूटे यूजर्स के पसीने

Abha Paul
वेब सीरीज ‘गंदी बात’ फेम आभा पॉल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीर इंटरनेट वल्र्ड में आते ही छा जाती है। आभा पॉल की बोल्डनेस को देख फैंस पानी-पानी हो जाते है। आभा अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस आभा पॉल को बोल्ड वेब सीरीज की क्वीन कहा जाता है। आभा पॉल की बोल्डनेस के आगे सनी लियोनी भी फिकी पड़ जाती हैं। आभा पॉल की कुछ ऐसी तस्वीरें हैं, जिसे देख आप आहें भरने लगेगें।
Abha Paul2

फैंस एक्ट्रेस आभा पॉल की हर अदा पर मर मिटने को तैयार रहते है। इनकी अदाओं के आगे फैंस की सांसे थमने लगती है। वैसे तो आभा का हर अंदाज कातिलाना है, बिकिनी में देखना फैंस ज्यादा पसंद करते हैं। एक्ट्रेस की बिकिनी लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। खूबसूरती और बेबाकी के मामले में आभा पॉल उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ देती हैं।
Abha Paul3

आभा पॉल के फैंस की नजरें अक्सर उनके डीपनेक पर जाकर टिक जाती हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में भी आभा बॉलीवुड की कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। आभा पॉल ने कई वेब सीरीज अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। एक्ट्रेस ने 3डी और गंदी बात जैसी वेब सीरीज में काम किया हैं। ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज गंदी बात से आभा पॉल को काफी नाम और पहचान मिली थी। इस सीरीज में आभा की बोल्डनेस को देख फैंस के पसीने छूट गए थे।

Related Articles

Back to top button