मनोरंजन

Sehehzada Leaked Online on for Free Download : शहजादा को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही Tamilrockers, Filmyzilla telegram channel और भी कई पर हुई लीक

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इनको दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा था लेकिन पहले शो के बाद ही इसके निर्माताओं के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म रिलीज होने के कुछ देर बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गई है। इंटरनेट पर इस फिल्म को सर्च करके डाउनलोड कर रहे हैं और अपने घर पर ही बैठ कर मजा ले रहे हैं।

ऑनलाइन लीक हुई शहजादा

कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला जैसे सितारों से सजी यह फिल्म इंटरनेट पर पायरेसी का शिकार हो गई है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद यह फिल्म ऑनलाइन फुल एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। Filmyzilla, Movierulz, Telegram, Tamilrockers जैसी पॉपुलर वेबसाइटों पर यह फिल्म एचडी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। लोग इंटरनेट पर जाकर शहजादा मूवी को डाउनलोड करने के लिए सर्च कर रहे हैं।

शाहरुख खान की पठान भी हुई थी पायरेसी का शिकार

जब भी कोई फिल्म रिलीज होने के बाद पायरेसी का शिकार होती है तो फिल्म निर्माताओं को बहुत ही ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है। एक फिल्म बनाने के पीछे हजारों लोगों की मेहनत होती है। फिल्म शहजादा के निर्माताओं को भी यह जानकर बड़ा झटका लगा है कि उनकी फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है। इस वजह से शायद यह फिल्म ज्यादा सफल नहीं हो पाएगी। हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान भी ऑनलाइन लीक हो गई थी जिसकी वजह से फिल्म को बहुत नुकसान उठाना पड़ा था।

कार्तिक आर्यन ने ली है करोड़ों की फीस

फिल्म में काम करने के लिए कार्तिक आर्यन ने 20 करोड़ की फीस ली है। फिल्म की लीड अभिनेत्री कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए 5 करोड रुपए की फीस ली है। इसके अलावा परेश रावल ने 1.5 करोड रुपए, मनीषा कोइराला ने 1 करोड़ रुपए और टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने काम करने के लिए 45 लाख रूपये का चार्ज किया है।

Disclaimer: विंध्य भास्कर किसी भी तरह की पायरेसी साइट को सपोर्ट नहीं करता है। हमारी टीम इसके खिलाफ है। ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है।

Related Articles

Back to top button