मनोरंजन

Selfie movie box office collection day 6 : अक्षय इमरान हाशमी की सेल्फी बुरी तरह पिट गई, छटे दिन कमाए बस इतने रुपए

Selfiee Box Office Collection Day 6: पठान मूवी के लिए सक्सेसफुल के बीज अक्षय कुमार की मूवी सेल्फी का जादू लोगों पर चल नहीं पाया। सोशल मीडिया पर जहां मूवी की रिलीज से पहले 1 गाने और ट्रेलर का प्रमोशन काफी किया जा रहा था। वही अमरेली के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर मूवी का हाल बहुत बुरा हो चुका है फिल्म 24 फरवरी को थियेटर में रिलीज हुई थी और मात्र 6 दिनों में ही अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी ने मात्र ₹13 करोड़ का कारोबार किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते दिन बुधवार को छठे दिन मूवी में कमाई के मामले में केवल 1 करोड़ रुपए की ही कमाए।

सेल्फी मूवी को डायरेक्टर राज मेहता ने निर्देशित किया है। इस मूवी से मेकर्स को काफी उम्मीद थी किंतु फिल्म को दर्शकों ने बहुत ही ठंडी प्रतिक्रिया दी है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डेज सही मूवी का कलेक्शन ग्राहक काफी नीचे गिरता चला गया है। अक्षय कुमार की मूवी ऑडियंस को थिएटर तक खींचने में पूरी तरह असफल साबित हुए हैं जिसके कारण फिल्म की कमाई नहीं हो पाए मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय और इमरान की मूवी सेल्फी है पहले दिन मात्र ₹2 करोड़ का कारोबार किया तीसरे दिन सेल्फी मोइनुद्दीन करो रुपए और चौथे नहीं 1 करोड़ रुपए कमाए वही पांचवे दिन फिल्म की कमाई की बात करें तो 1 करोड़ रुपए कमा पाई।

सेल्फी मूवी ने 2019 में आई फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस मलयालम उसका हिंदी रीमेक है जिसमें आपको अक्षय कुमार विजय कुमार नाम के एक एक्टर की भूमिका में दिखाएंगे। वही इस मूवी में इमरान हाशमी के कार्तिक एक्टर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा जैसी बेहतरीन अदाकारा भी है।

Related Articles

Back to top button