मनोरंजन

Selfiee Box office Collection day 1 Prediction : पहले दिन अच्छी खासी कमाई कर सकती है अक्षय और इमरान की सेल्फी

Selfie movie box office collection: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वही रिपोर्ट्स की माने तो सेल्फी मूवी को दर्शकों का अच्छा खासा है रिस्पांस मिल रहा है। वही अक्षय कुमार के फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड है लेकिन अक्षय की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म से भी ज्यादा आशा नहीं जताई जा सकती है। जब से पठान मूवी सेक्स सोई है तबसे बॉलीवुड है की फिल्मों के लिए अच्छी फिल्में देना और उस से बेहतर कमाई करने की उम्मीद बढ़ गई है।

अक्षय कुमार की सेल्फी मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है। अक्षय कुमार की बीते साल 2022 में रिलीज हुई मूवी में अच्छा रिस्पांस नहीं किया जिसको लेकर सेल्फी मूवी का अच्छा प्रदर्शन करना बेहद जरूरी बन गया है। अब फिल्म के रिलीज होने के बाद इसकी कमाई को लेकर अनुमान भी लगाए जाने लगे हैं।

सेल्फी फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर राज मेहता ने अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ फिल्म भी बनाई है। फिल्म गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। लेकिन वह धार अलग था उस समय कोरोनाकाल नहीं था। अक्षय के लिए साल 2022 बेशक अच्छा नहीं था लेकिन इस साल उनकी फिल्मों का हिट होना बेहद जरूरी है सेल्फी मूवी की एडवांस बुकिंग पहले से ही की जा चुकी है ऐसे में जानते हैं इसके कलेक्शन के बारे में।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सेल्फी मूवी को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वही अक्षय कुमार के फैंस भी इस मूवी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता जिन्होंने इस फिल्म को फैमिली एंटरटेनर के तौर पर बनाई है। सेल्फी मूवी ने आज अपनी ओपनिंग डेट 7 से 10 करोड़ कमाए की कमाई कर सकती है।वही इस मूवी को अगर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो फिल्म 25 करोड़ रुपए तक कमा सकती है।

Related Articles

Back to top button