मनोरंजन

3 Idiots 2: जल्द ही बनने वाली है 3 इडियट्स का सीक्वेल, करीना ने दी जानकारी अमीर खान और करीना कपूर खान के साथ दिखेंगे ये

साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 3 इडियट्स बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी और रिलीज के 14 साल बाद भी यह फिल्म आज भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म है. ऐसे में खबर आ रही है कि अब फिल्म 3 इडियट्स का सीक्वल बनने जा रहा है, दरअसल आपको बता दें कि, करीना कपूर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह 3 इडियट्स की स्टार कास्ट को फटकार लगाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं करीना के अलावा जावेद जाफरी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने भी काफी नाराजगी जताई है.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो 3 इडिअट्स के स्टारकास्ट पर जमकर बरसती नज़र आ रही है. इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि जब वह अपनी छुट्टियों पर थीं तब आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन ने 3 इडिअट्स का सीक्वल बनाने की योजना बनाई थी, उन्हें इस बात की जानकारी भी नहीं थी. जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्हें बहुत गुस्सा आया इस बीच करीना कहती है कि वह मेरे बिना 3 इडियट का सीक्वल कैसे बना सकते हैं.

जावेद जाफ़री का भी फूटा ग़ुस्सा

करीना के वीडियो को शेयर करने के बाद जावेद जाफरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि असली रैंचो के बिना इस फिल्म का कोई मतलब नहीं है, वहीं जावेद जाफरी का कहना है कि जैसे हमने मिलकर ओरिजिनल 3 इडियट्स बनाई है. उसी तरह इसका पार्ट 2 भी बना सकते हैं, वहीं रिपोर्ट्स की माने तो यह फ़िल्म अनाउंसमेंट की एक योजना हो सकती हैं. ऐसे में लोगों का मानना है कि जल्द ही 3 इडियट्स का सेक्वल बन सकता है.

Related Articles

Back to top button