मनोरंजन

‘Lolita Bhabhi’ के ब्लू बिकिनी में फिगर ने मचाया धमाल

‘लोलिता भाभी’ के ब्लू बिकिनी में सेक्सी फिगर ने मचाया धमाल अपनी हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली ट्रिपल एक्स स्टार आभा पॉल इन दिनों फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। आभा पाल इन दिनों अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर डालकर धमाल मचाए हुए हैं।

सोशल मीडिया एकाउंट पर डाली गई उनकी फोटो खूब पसंद किया जा रहा है। गौर करने वाली बात है कि कोरोना महामारी के समय लगाए गए लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों में ताला लग गया था। इस दौरान जब सभी सिनेमाघर बंद हो गए थे उस वक्त लोगों के सामने इंटरटेनमेंट के बड़े ऑप्शन के रूप में ओटीटी प्लेटफार्म तेजी से उभरा।

lolita

मनोरंजन के इस प्लेटफार्म को स्थापित होने में ज्यादा समय भी नहीं लगा। ओटीटी प्लेटफार्म के कारण फिल्मी इंडस्ट्री में बड़े पैमाने पर नए युवाओं को न केवल नाम मिला बल्कि फ्रेम के साथ ही साथ उनको अच्छा पैसा भी मिला। हर वर्ग के लिए तैयार हुए ओटीटी प्लेटफार्म पर अलग-अलग कार्यक्रमों की बड़ी मांग हुई। जिसमें एडल्ट वर्ग के लिए तैयार किए गए कार्यक्रमों काफी पाप्यूलर्टी हासिल की।

ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘गंदी बात’ एवं मस्तराम की अभिनेत्री आभा पॉल ने जमकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा और एक बड़ा फैन ग्रुप तैयार किया। आभा पाल इसके अलावा भी अन्य कई कार्यक्रमों में अपने हुस्न का जलवे से लोगों को लुभाती आ रहीं हैं।

वर्ष 2021 में ओटीटी में रिलीज कई फिल्मों में अभिनेत्री आभा पॉल नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपनी अदाओं से यूथ वर्ग को खूब लुभाया भी। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनका सेक्सी पिक्स काफी ज्यादा हिट रहता है। उनकी पिक्स को प्रशंसकों के खूब लाइक्स भी मिलते हैं। गौर करने वाली बात है कि ट्रिपल एक्स स्टार आभा पॉल ने 2005 में अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से शुरू की थी।

इस दौरान उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया जिसमें वो अपने सेंसुअल एवं सिजलिंग लुक्स के चलते फैंस का अटेंशन भी खींचती ही रहती हैं। अपनी बोल्डनेस अंदाज के चलते आभा पॉल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म में अलग ही पहचान स्थापित की है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।

lilita bhabhe

युवाओं के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या लगभग 1.4 मिलियन है। आभा भले ही इन दिनों किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहीं हैं पर सोशल मीडिया पर वो हमेशा अपनी बोल्डनेस फोटो एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। जो काफी तेजी से वायरल भी होते हैं। आभा पाल बोल्ड अभिनेत्री होने के साथ ही साथ बेहद कैमरा फ्रेंडली भी हैं।

आभा पॉल के बिंदास एवं बेखौफ लुक को उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर भी देख जा सकता है। मीडिया में भी उनके बोल्डनेस की खबर सुर्खियों में रहती है। अभिनेत्री आभा पॉल ने अंग्रेजी भाषी में बनी कामसूत्र फिल्म में बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे।

कामसूत्र फिल्म से ही उन्होंने एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में सिनेमाजगत में पहचान बनाई थी। अभिनेत्री आभा पॉल को फैंस के बीच में ‘लोलिता भाभी’ के नाम से भी पहचाना जाता है। ललिता भाभी वेब सीरीज में उन्होंने लोलिता भाभी का किरदार निभाया था। जिसमें उन्होंने एक अलग भी हॉट अवतार से दर्शकों के तनमन में आग लगा दी थी। इन इस अभिनय के कारण ही फैंस के बीच वो ‘लोलिता भाभी’ के रूप में जानी जाती है।

आभा पॉल सेक्सी लुक में ही नहीं बल्कि साड़ी और स्किन फिट वाली ड्रेस में परफेक्ट फिगर फ्लांट के लिए भी जानी जाती है। डीप नेक ब्लाउज पहनने वाला लुक फैंस के बीच काफी पसंद आता है।

अपने हॉट अंदाज के लिए लोकप्रिय आभा पॉल ने गंदी बात, मस्तराम, हाय तौबा वेबसीरीज में अभिनय के साथ ही साथ सेंसुअल अदा दिखाकर फैंस को अपना दीवानान बनाया है। इसके अलावा कामसूत्र 3डी फिल्म में उनका लुक अलग ही चर्चा का विषय रहा है। आभा कई तमिल फिल्मों भी काम कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button