बॉलीवुडमनोरंजन

Shah Rukh Khan Accident: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, नाक की हुई सर्जरी फैंस कर रहे ठीक होने की दुआ

Shah Rukh Khan Accident: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख़ खान को लेकर बुरी न्यूज़ सामने आ रही है, बता दे की शाहरुख़ खान का शूटिंग के दौरान एक भयानक एक्सीडेंट हो गया है. अभिनेता शूटिंग के दौरान के बड़े हादसे का सीकर हो गए है. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक लॉस एंजिल्स के सेट में शूटिंग के दौरान शाहरुख़ खान के साथ ये हादसा हुआ है. इसके बाद अभिनेता भारत वापस आ गए है.


शूटिंग के दौरान अभिनेता की नाक में एक भयानक चोट लग गई

बताया जा रहा है की शूटिंग के दौरान अभिनेता की नाक में एक भयानक चोट लग गई है, जिसके बाद काफी देर तक उनके नाक से खून निकलता रहा है. उन्हें जल्दी ही पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया है और डॉक्टर्स ने ट्रीटमेंट शुरु कर दी है जिसके बाद अभी अभिनेता को राहत मिली है. बताया गया है की चोट इतनी थी अभिनेता को एक नाक की छोटी सर्जरी भी करवानी पड़ीं है.

आपको बता दे की शाहरुख़ खान ने और ना ही उनके परिवार और टीम मेंबर ने अभी इस पार कोई जानकारी नहीं दी है, वही सामने आई कुछ तस्वीरों में ये भी देखने को मिला है शाहरुख़ ने अपनी नाक में पट्टी बढ़ी हुई है. खैर अभी अभिनेता की हालत सही है और उनके फैन को भी राहत मिली है.

Related Articles

Back to top button